Vistaar NEWS

‘Gadar 3’ से फिर होगी तारा सिंह की वापसी, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शुरू किया फिल्म पर काम

gadar 3

गदर 2 में सनी देओल

Gadar 3: फिल्म गदर का सीक्वल 22 साल के बाद रिलीज हुआ और सुपरहिट रहा. सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने तहलका मचा दिया था. फिल्म ने सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई का रिकॉर्ड कायम किया. लोगों ने तारा सिंह की कहानी को खूब प्यार दिया. इसके साथ ही सनी देओल का खोया हुआ स्टारडम भी लौट आया. अब फैन्स गदर 3 का इंतजार कर रहे हैं,  जिसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर है कि फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो गया है.

अनिल शर्मा ही बनाएंगे गदर 3

गदर, गदर 2 के बाद अब डायरेक्टर अनिल शर्मा ही गदर 3 का डायरेक्शन करेंगे. जी स्टूडियो ने भी तीसरे पार्ट को लेकर मंजूरी दे दी है, जिसका पेपर वर्क भी पूरा हो चुका है.

जानें गदर 3 की कहानी

गदर 3 की कहानी का पेपर वर्क पूरा हो चुका है. अब अनिल शर्मा कहानी पर काम कर रहे हैं. खबर है कि अनिल दोनों पार्ट को जोड़ते हुए कुछ नया लिखने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें तारा सिंह का चार्म बरकरार रहे. इसके बाद तय किया गया है कि गादर 3 की कहानी का बेस भी भारत-पाकिस्तान संघर्ष पर तैयार की जाएगी.

बिग बजट होगी गदर 3

गदर 2 के बाद अब गदर 3 में अनिल शर्मा और मेकर्स कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं. फिल्म का बजट भी पहली दो फिल्मों के मुकाबले ज्यादा रखा जाएगा. लीड रोल में सनी देओल ही रहेंगे. जहां तारा सकीना और जीते की कहानी को ही आगे जोड़ने की प्लानिंग हो रही है.

2025 में आएगी गदर 3

गदर का सीक्वल 22 साल बाद आया और सुपरडुपर हिट रहा है लेकिन तीसरे पार्ट के लिए मेकर्स इतना लंबा वक्त नहीं लेना चाहते खबरों की मानें तो गदर 3 साल 2025 मे फ्लोर पर आ जाएगी .तो तैयार रहिए साल 2025 में तारा सिंह और जीते का नया धमाल देखने के लिए.

Exit mobile version