Vistaar NEWS

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लिखी नई किताब, कहा- ”इंसाफ के लिए लड़ती रहेंगी जंग”

sushant_singh_rajput

Sushant Singh Rajput: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री के उबरते हुए सितारे थे. लेकिन इनके अचानक मौत से लोगों को झटका लगा था. इनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है. हर कोई ये जानना चाहता है कि ऐसा क्या हुआ कि 14 जून 2020 की रात को जब सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को मौत के हवाले कर दिया. अब सुशांत की बहन ने सुशांत पर किताब लिखी है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी नई किताब ‘पेन ए पोर्टल टू एनलाइनमेंट’ में सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल उठाए हैं. श्वेता ने अपनी किताब अमेरिका में लिखी है, लेकिन भारत में उसका लॉन्चिंग प्रोग्राम रखा.

सुशांत की बहन ने उठाए सवाल

श्वेता ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि वो जानना चाहती हैं कि सुशांत के साथ क्या हुआ था? जिसकी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठाया है. आखिर क्यों सुशांत को अपनी जान लेनी पड़ी, जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा वो सवाल उठाती रहेंगी. उन्हें उम्मीद है कि एक ना एक दिन सुशांत को इंसाफ मिलेगा.

श्वेता ने उस दर्द भरे दिनों को याद करते हुए कहा कि कोविड-19 की वजह से फ्लाइट नहीं मिल रही थी. ऐसे में बहुत लेट से फ्लाइट का इंतजाम हुआ, लेकिन जब वो इंडिया पहुंची तो भाई का अंतिम संस्कार हो चुका था. इस बात का उन्हें हमेशा दुख रहेगा कि वो अंत समय में अपने भाई को नहीं देख पाईं

सुशांत की मौत आज भी रहस्य

बता दें कि साल 2020 में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत अवस्था में पाए गए थे. जिसकी खबर जानकर हर कोई हैरान रह गया था. उनके लाखों फैन्स दुखी हो गए थे. इनकी मौत का रहस्य आज भी राज ही बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें: मौत की झूठी खबर फैलाने के आरोप में Poonam Pandey के खिलाफ हो सकती है FIR, महाराष्ट्र के MLC ने की ये मांग

कुछ वक्त पहले ही श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत पर एक पोस्ट और वीडियो भी शेयर किया था. उनकी बड़ी बहन रानी भी अपने भाई को याद करती रहती हैं और उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.

Exit mobile version