Vistaar NEWS

कपिल एंड गैंग संग शनिवार बना ‘फनिवार’, लाइमलाइट में दिखें सुनील ग्रोवर, शाहरुख के अंदाज में मचाया धमाल

The Great Indian Kapil Show Season 2

The Great Indian Kapil Show Season 2

Kapil Sharma’s Netflix Comedy Series: नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन का प्रोमो शेयर किया गया है. इसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर और अर्चना सिंह नजर आ रहे हैं. वीडियो में अर्चना पूरन सिंह कहती हैं, ‘हर शनिवार जब अपना शो आए तो इतना फनी हो, इतना फनी हो…’ फिर कपिल कहते हैं, ‘कि आज लोग कहें कि आज शनिवार नहीं फनीवार है.’ इसके बाद सभी ठहाका मारकर हंसने लगते हैं.

तो समझिए कॉमेडी किंग ने ये वादा पूरी तरह निभाया. कपिल के पहले एपिसोड में उनके साथ नजर आए फिल्म ‘जिगरा’ की टीम जिनके साथ कपिल और उनकी गैंग ने मिलकर लोगों को जमकर इंटरटेन किया. कपिल का पहला एपिसोड पावर पैक्ड एंटरटेनिंग था.

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Birthday: भाभी ‘बेबो’ को ननद सोहा अली खान ने कुछ इस अंदाज में विश किया बर्थडे

सुनिल ग्रोवर ने लिया लाइमलाइट

‘जिगरा’की टीम ने कपिल के शो में खुब एंजॅाय करते नजर आए उसके साथ ही, सुनील ग्रोवर ने डियर जिंदगी के मुकेश (शाहरुख) बनकर मिमिक्री कि जो की शो का हाईलाइट साबित हुआ. लोंगो ने कहा पहला एपिसोड़ पैसा वसूल रहा. डफली के रोल में रणबीर संग अधूरी प्रेम कहानी के दर्द को बयां करना हो या मुकेश बनकर शाहरुख का सिग्नेचर पोज करना…सुनील ने शानदार परफॉर्मेंस के दम पर मानो शो को अपने नाम कर लिया.

नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने किया शो का उद्घाटन

सीजन 1 में नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने आकर कपिल के शो का उद्घाटन किया था. इस बार आलिया भट्ट ने आकर कपिल के शो में एंटरटेनमेंट का डोज डबल किया. अगर नहीं देखा अभि तक शो तो आज ही जाकर देखें नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2.

मई में खत्म  हुआ था शो का पहला सीजन

बता दें कि कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के पहले सीजन का प्रीमियर इस साल मार्च में हुआ था. शो में दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, विक्की और सनी कौशल और इम्तियाज अली सहित कई सितारे शो में मेहमान बने थे. हालांकि मई में पहला सीजन खत्म हो गया था. उसके साथ ही इसका दूसरा सीजन 21 सितंबर, 2024 से शुरू हो चुका है. नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार को शो का एक नया एपिसोड दर्शकों को देखने को मिलेगा.

Exit mobile version