Vistaar NEWS

TV Actresses: सीरियल में अपने से बड़ी उम्र के एक्टर से इश्क फरमा रही हैं ये हसीनाएं…

sumbul touqeer khan with gashmeer

सुंबुल तौकीर खान

TV Actresses: फिल्म इंडस्ट्री के लिए अक्सर कहा जाता है हीरो अपनी से छोटी हीरोइन के साथ इश्क फरमाते नजर आते हैं. शाहरुख और सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों में अपनी से कई साल छोटी हसीनाओं से इश्क फरमाते नजर आते हैं. लेकिन ये सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल्स में भी देखने को मिलता है.तो आइए आपको बताते हैं कि इन टीवी एक्ट्रेसेस ने सीरियल में अपनी से बड़ी उम्र के हीरो के साथ इश्क फरमाया है. जिसमें लिस्ट में अनुष्का सेन से लेकर सुंबुल तौकीर खान तक का  नाम शामिल हो गया है. 

निहारिका रॉय

निहारिका रॉय इन दिनों राधा मोहन में लीड रोल प्ले कर रही हैं, जिसमें वो अपने से दो गुनी उम्र के एक्टर शब्बीर आहलुवालिया संग रोमांस कर करती नजर आ रही हैं. बता दें कि निहारिका की उम्र 22 साल है तो वहीं शब्बीर 44 साल के हैं.

सुंबुल तौकीर खान

बिग बॉस सीजन 16 फेमस सुंबुल तौकीर खान ने अपने फेमस टीवी सीरियल इमली में अपने से दोगुनी उम्र के एक्टर गश्मीर संग रोमांटिक सीन्स दिए थे. इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब  पसंद किया था. बता दें कि उस वक्त सुंबुल की उम्र 18 साल की थी तो वहीं गश्मीर की उम्र 36 साल थी.

अविका गोर

ससुराल सिमर का..में अविका गौर ने मनीष रायसिंघन संग इश्क फरमाया था. दोनों की उम्र दो गुना फासला था. हालांकि उनकी जोड़ी टीवी सीरियल में काफी काफी पसंद की गई. इनके इश्क के चर्चे तो सीरियल के बाहर भी खूब हुए थे.

रीमा शेख

रीमा शेख ने एक नहीं बल्कि कई टीवी शोज में अपने से दोगुनी उम्र के हीरो के साथ इश्क फरमाया है. जहां वो सहबान अजीम संग नजर आईं. वहीं इश्क में मरजावां में वो जैन इमाम संग रोमांस करती दिखीं. इसके बाद उन्होंने गश्मीर महाजनी और करण कुंद्रा के साथ भी सीरियल में काम किया.

प्रियल महाजन

फेमस टीवी सीरियल मोलकी में मोलकी यानी प्रियल महाजन ने अपने ठाकुर साहब के लिए खूब पापड़ बेले हैं. ठाकुर साहब के रोल में अमर उपाध्याय नजर आए थे. दोनों की उम्र में दोगुना फासला है. हालांकि इस जोड़ी ने छोटे पर्दे पर तूफान मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

कृतिका कामरा

‘कुछ तो लोग कहेंगे’ में कृतिका कामरा ने मोहनीश बहल संग रोमांस किया था. जहां कृतिका की उम्र 35 साल की थी. वहीं उस वक्त मोहनीश बहल 62 साल के थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

स्मृति कालरा

दिल संभल जा जरा में संजय कपूर के साथ 36 साल की स्मृति कालरा ने रोमांटिक रोल किए थे. उस वक्त संजय कपूर की उम्र 58 साल की थी. हालांकि उनका ये सीरियल जरा भी पसंद नहीं किया गया. जोड़ी भी लोगों को पसंद नहीं आई.

अनुष्का सेन

टीवी सीरियल झांसी की रानी में लक्ष्मीबाई में अनुष्का सेन ने विकास मानकतला संग रोमांटिक सीन्स दिए थे जहां अनुष्का सेन की उम्र 21 साल की है. वहीं विकास 44 साल के हो चुके हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया.

Exit mobile version