Vistaar NEWS

UP News: सुल्तानपुर में सिंगर विजय लक्ष्मी का शव कमरे में पंखे से लटका मिला, घरवालों को नहीं लगी भनक

malika-rajput-dies

विजय लक्ष्मी

UP News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां फेमस सिंगर व एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई. 13 फरवरी सीताकुंड स्थित मोहल्ले में गायिका एवं अभिनेत्री विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत का शव घर के अंदर कमरे में पंखे से लटकता पाया गया. कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है. उधर बेटी की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना का घरवालों को पता नहीं चला

मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह ने मीडिया को बताया कि हम सभी लेटे हुए थे, हमें घटना का पता नहीं चला. पहले दरवाजा बंद था. उसके बाद दरवाजा खोलकर चिपका दी और लाइट जल रही थी. हम कमरे की तरफ 3 बार गए पर दरवाजा खोलकर नहीं देखा. आखिर में जब लौटे तो हमने खिड़की से देखा तो वो खड़ी दिखी. फिर हम दरवाजे पर टक्कर मारे तो देखा कि बिटिया हमारी लटकी थी. इसके बाद पति और बेटे को बुलाकर कमरा खुलवाया गया और पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

कमरे में मल्लिका का शव पाया गया है. फिलहाल यही बताया जा रहा है कि गायिका ने खुदकुशी कर ली. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने इस मामले में गायिका के परिजनों से भी बात की है. 

ये भी पढ़ें: Swami Prasad Maurya ने सपा के महासचिव पद से दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव को लिखा पत्र

कंगना रनौत के साथ काम कर चुकी थीं मल्लिका

बता दें कि मल्लिका कंगना रनौत के साथ उनकी फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रोल में नजर आई थीं. वहीं मल्लिका राजपूत के गाने यू-ट्यूब पर काफी सर्च किए जाते हैं. मल्लिका राजपूत का सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला गाना है ‘यारा तुझे…’ है, जो उन्होंने गायक शान के साथ गाया था. 

Exit mobile version