Vistaar NEWS

VD 18: वरुण धवन का खूंखार लुक आया सामने, ‘जवान’ के बाद एटली की नई फिल्म 

varun dhawan

VD 18: बीते साल वरुण धवन की ‘भेड़िया’, ‘बवाल’ और ‘जुग जुग जियो’ रिलीज हुई थी दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स दिया था अब इस साल वरुण धवन एक्शन अंदाज में नजर आने वाले हैं उनकी अपकमिंग फिल्म VD 18 का टीजर रिलीज हो गया है. जिसमें वरुण धवन खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

जवान फेम एटली की दूसरी फिल्म    

वीडी 18 में वरुण धवन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन जवान फेम एटली ने किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है. जिसकी पहली ही झलक देखकर लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा सकती है.

‘वीडी 18’ का टाइटल ‘बेबी जॉन’

डायरेक्टर एटली ने फिल्म का नाम बेबी जॉन रखा है जिसे शॉर्ट में वीडी 18 कहा जा रहा है.उन्होंने कैप्शन में लिखा, “साल 2024 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर का डोज बेबी जॉन” इसके साथ उन्होंने फिल्म का टीजर भी जारी किया है. पोस्टर में हाथ में बंदूक लिए वरुण धवन (Varun Dhawan) का खतरनाक अवतार दिख रहा है. एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही मिनटों में छा गया.

क्या कह रहे हैं फैंस ?

सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर रिलीज हो रहा है फैंस लगातार इसकी तारीफ कर रहे हैं.खासतौर पर वरुण धवन की जमकर तारीफ हो रही है.  इस फिल्म के टीजर में बेहतरीन सिनेमेटिक व्यू देखने को मिला. इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म को मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है.

 

 

रिलीज डेट का हुआ खुलासा

फिल्म का टीजर रिलीज करने के साथ ही एटली ने रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है. वरुण धवन की ‘बेबी जॉन’ 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी अहम भूमिका निभा रही हैं. बता दें कि इससे पहले वरुण फिल्म बदलापुर में दमदार अवतार में नजर आए थे.

 

 

Exit mobile version