Vistaar NEWS

Aditya Narayan ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान फैन को मारा, फिर फोन छीनकर फेंका, लोगों ने किया ट्रोल

Aditya Narayan

आदित्य नारायण

Aditya Narayan: बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आदित्य फैन पर गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आदित्य नारायण स्टेज पर गाना गा रहे थे. मंच के नीचे फैन्स की भीड़ उनके आस-पास मौजूद थी. तभी प्रोग्राम के दौरान एक फैन आदित्य को टच कर देता है. इस बात से नाराज होकर वो फैन का फैन छुड़ाते, उसे हाथ मारते हैं, और फोन छुड़ाकर दूर फेंक देते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद आदित्य सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

 

लोगों ने दिए रिएक्शन

वीडियो सामने आने के बाद लोग आदित्य को जमकर कोस रहे हैं. लोगों कहना है कि जो फैन आपका प्रोग्राम देखने गए, उनके साथ ऐसा नहीं करना चाहिए. किसी ने कहा कि आदित्य को ऐसा विहेव नहीं करना, किसी ने लिखा पापा के पैसे का घमंड है.

आदित्य ने इंस्टाग्राम अकाउंट हाइड कर दिया

वीडियो सामने आने के बाद आदित्य नारायण ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हाइड कर दिया है. उनकी सारी पोस्ट हाइड हो गई. पहले उनकी सभी पोस्ट को फैन देख सकते थे, लेकिन अब अकाउंट प्राइवेट हो गया है. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल आदित्य नारायण छत्तीसगढ़ के एक कॉलेज के कॉन्सर्ट के लिए गए थे. उन्होंने कॉन्सर्ट को होस्ट किया था. यहां कई म्यूजिक लवर्स मौजूद थे. सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आदित्य शाहरुख खान की फिल्म डॉन का गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान एक्टर ने अपना आपा खो दिया. युवक आदित्य को अपने कैमरे में शूट कर रहे थे. इसी बीच आदित्य का ध्यान फैन पर गया और उन्होंने गुस्सा निकाल दिया. आदित्य ने पहले हाथ पर मारा, फिर फोन छीन लिया और भीड़ फेंक दिया.

पहले भी आदित्य ऐसा कर चुके हैं

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं जब आदित्य नारायण ने फैन्स के साथ बदसलूकी जैसी घटना को अंजाम दिया हो. इससे पहले भी अपने लाइव इवेंट में फैन्स फोन छुड़ाकर फैंक चुके हैं.

Exit mobile version