Vistaar NEWS

गोविंदा को जब गोली लगी उस समय कहां थीं पत्नी सुनीता? घटना के वक्त घर में कौन-कौन था मौजूद

Film Actor Govinda

पत्नी के साथ फिल्म एक्टर गोविंदा

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में आज सुबह यानि कि 1 अक्टूबर को गोली लग गई. वो सुबह अपनी पिस्तौल साफ कर रहे थे और इसी बीच उनको गोली लग गई. इसके बाद उन्हें आनन-फानन तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अब वो खतरे से बाहर हैं. उन्हें 24 घंटे तक आईसीयू में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा. गोली लगने के बाद एक्टर की हेल्थ को लेकर उनकी बेटी और मैनेजर का रिएक्शन पहले ही सामने आ चुका है. ऐसे में अब खुद गोविंदा ने भी अपना पहला रिएक्शन दिया साथ ही हेल्थ अपडेट भी दिया है, जिसके बाद फैंस चैन की सांस ले रहे हैं.

गोविंदा की वॉइस रिकॉर्डिंग सामने आया है. इसमें एक्टर कह रहे हैं, ‘नमस्कार, प्रणाम. मैं हूं गोविंदा. आप सब लोगों के आशीर्वाद और मां बाप के आशीर्वाद से और गुरु की कृपा की वजह से, जो गोली लगी थी अब वो गोली निकाल दी गई है. मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टर का और आप सब लोगों की प्रार्थना जो है, उसके लिए आप सब लोगों का धन्यवाद. प्रणाम.’ वो इन बातों को लड़खड़ाती आवाज में कहते हैं.

ये भी पढ़ें- ‘स्किन कलर की वजह से हुआ अपमानित, सड़कों पर गुजारी रातें’, मिथुन क्यों नहीं चाहते कि बनें उनकी बायोपिक?

24-48 घंटे में डिस्चार्ज हो सकते हैं गोविंदा

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो गोविंदा को लेकर बताया जा रहा है कि जब वो उन्हें गलती से गोली लगी तो वो अपने गोल्डन बीच सोसाइटी वाले बंगले में थे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पंचनामा भी किया गया है. एक्टर के घर भारी पुलिस बल तैनात है. इसके साथ ही, महाराष्ट्र विधान परिषद के पूर्व सदस्य दीपक सावंत ने इस बात को कंफर्म किया है कि एक्टर को 24-48 घंटे में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. उन्होंने गोविंदा से मुलाकात भी की है और मीडिया से बात की.

घटना के वक्त मुंबई में नहीं थी सुनीता आहूजा

गौरतलब है कि गोविंदा को गलती से गोली लगने की घटना सुबह पांच बजे के करीब हुई. वो सुबह कोलकाता के लिए रवाना होने वाले थे. इस दौरान वो अपनी पिस्तौल साफ करके अलमारी में रख रहे थे. तभी पिस्तौल नीचे गिरी और गोविंद से मिसफायर हो गया, जिसके वजह से गोली उनके पैर में लग गई. हालांकि, अब वो खतरे से बाहर हैं. उनके साथ उनकी बेटी टीना आहूजा हैं. पत्नी सुनीत आहूजा मुंबई में नहीं हैं. इस बात की पुष्टि खुद गोविंदा के मैनेजर ने शशि सिन्हा ने की. हालांकि, वो भी जल्द ही मुंबई पहुंचने वाली हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब गोविंदा को गोली लगी तो उनके घर में उनकी पत्नी सुनीता आहूजा मौजूद नहीं थीं. बताया जा रहा है कि वो पहले ही कोलकाता चली गई थीं. वो इस मामले से अनजान थीं. गोविंदा को गोली लगने की घटना के दौरान घर में केवल उनका नौकर ही मौजूद था. घटना को लेकर पुलिस बयान ले रही है.

Exit mobile version