Vistaar NEWS

पंजाब के मोगा से लॉरेंस गैंग और बंबीहा गैंग के 4 गुर्गे गिरफ्तार, पुलिस ने हथियार बरामद किया

Lawrence Gang

पंजाब के मोगा पुलिस ने बंबीहा गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े 3 गुर्गों को भी गिरफ्तार किया है.

Lawrence Bishnoi: पंजाब पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पंजाब के मोगा पुलिस ने बंबीहा गैंग से लकी पटियाल के एक सहयोगी को 3 अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मनी भिंडर के 3 गुर्गों को भी गिरफ्तार किया है. उन तीनों के पास से पुलिस ने 3 अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं.

 

DGP ने दी मामले की जानकारी

पंजाब पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई की जानकारी पुलिस महानिदेशक के अधिकारिक एक्स अकाउंट से दी गई. पोस्ट में जानकारी साझा करते हुए बताया गया है कि 2 कुख्यात गैंग के कुल 4 सहयोगियों को 6 अवैध हथियारों की बरामदगी के साथ गिरफ्तार किया गया है. यह सभी आरोपी मोगा में जबरन वसूली के लिए एक कारोबारी को निशाना बनाने की योजना बना रहे थे.

2 एफआईआर दर्ज

पुलिस महानिदेशक ने यह भी बताया कि पोस्ट के मुताबिक, इस मामले में 2 एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पकड़े गए लोगों का बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंकेज का पता लगाया जा रहा है. पुलिस की टीम जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: बहराइच हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई, हटाए गए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, दुर्गा तिवारी को मिली कमान

बता दें, बंबीहा गैंग के गैंगस्टर लकी पटियाल और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी काफी पुरानी है. लॉरेंस लकी पटियाल को मिड्डूखेड़ा की हत्या का जिम्मेदार मानता था. रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉरेंस ने एक बार पूछताछ में कहा था कि वह लकी पटियाल से बदला जरूर लेगा.

 

Exit mobile version