Vistaar NEWS

JK Road Accident: रामबन में बड़ा सड़क हादसा, 500 फीट गहरी खाई में गिरी टाटा सूमो, हादसे में 4 लोगों की मौत, 3 घायल

Jammu-Kashmir, road accident in Ramban, road accident in Jammu and Kashmir

रामबन में बड़ा सड़क हादसा, 500 फिट गहरे खाई में गिरी गाड़ी

Jammu-Kashmir Road Accident: सोमवार को जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में बड़ा हादसा हो गया. रामबन के मालीगाम इलाके में एक टाटा सूमो गाड़ी 500 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई. 3 लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए उखराल के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना का पता चलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचित किया गया. स्थानीय लोगों के साथ पुलिस का रेस्क्यू किया.

फिसलन के कारण के हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के अनसार एक टाटा सूमो गाड़ी मालीगाम से तहसील मुख्यालय उखराल की ओर जा रही थी, तभी लिंक रोड पर फिसलन के कारण चफखानी मालीगाम के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गई. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के तुरंत बाद बचाव अभियान शुरू किया और घटनास्थल से चार शव बरामद किए गए. तीन घायलों को पीएचसी उखराल ले जाया गया है. मृतकों की पहचान पोगल निवासी अब्दुल वाहिद बाली, अनायातुल्ला, मोहम्मद अय्यूब बाली और ड्राइवर सज्जाद अहमद के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar ने गुलमर्ग में खेला गली क्रिकेट, BJP ने शेयर किया VIDEO, लिखा- बस इतना सा बदला है कश्मीर!

फारूक अब्दुल्ला ने जताया दुख

मालीगाम सड़क हादसे पर जेकेएनसी के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला और नेता उमर अब्दुल्ला ने दुख जताया. उनकी पार्टी जेकेएनसी ने सोशल मीडिया ‘X’ पर लिखा, ‘फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला जम्मू के रामबन जिले के मालीगाम(उखराल) में आज एक वाहन के सड़क से फिसलने से चार लोगों की दुखद मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हैं. वह प्रशासन से शोक संतप्त परिवारों को हर संभव सहायता देने और घायलों के लिए उच्च स्तरीय स्वास्थ्य देखभाल सुनिश्चित करने का आग्रह करते हैं. इस कठिन समय में उनके परिवारों के प्रति हमारी संवेदनाएं.

Exit mobile version