Vistaar NEWS

बिहार में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, मछली पार्टी के बाद खराब हुई तबीयत

Poisonous Liquor in Bihar

सीवान और सारण जिले में जहरीली शराब से 7 लोगों की मौत हुई है.

Poisonous Liquor in Bihar: बिहार में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई है. राज्य के सीवान और सारण जिले में जहरीली शराब से 7 लोगों की मौत हुई है. मिली जानकारी के अनुसार सीवान में 5 लोगों की मौत हुई है. इसमें जिला प्रशासन ने 4 की मौत की जानकारी दी है. वहीं, सारण में 2 की मौत हुई है. यहां जिला प्रशासन ने जहरीली शराब पीने से मौत की पुष्टि की है.

बिहार के सारण में मुई 2 मौत मशरख ब्लॉक के इब्राहिमपुर गांव की है. यहां रिश्ते में 3 भाइयों ने बीती रात मछली खाते शराब पार्टी की थी. इनमें 32 वर्षीय इस्लामुद्दीन अंसारी की बुधवार सुबह मौत हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

 

वहीं, छपरा सदर अस्पताल लाए गए 2 लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें राजधानी के पीएमसीएच में रेफर किया गया है. पीएमसीएच जाने के कर्म में शमसाद नाम के शख्स की रास्त में मौत हो गई. तीसरे भाई मुमताज की भी हालत नाजुक बनी हुई है. बुधवार सुबह तबियत खराब होने पर आंखों की रोशनी चली गई है.

मशरख थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर में सोमवार की रात इस्लामुद्दीन ने अपने चचेरे भाइयों के साथ मछली पार्टी की थी. इसमें स्प्रिट वाली देसी शराब भी थी. मंगलवार की सुबह 9 बजे के आसपास सभी की तबीयत बिगड़ने लगी और बुधवार की सुबह 9 बजे के आसपास इस्लामुद्दीन की मौत हो गई.

सीवान से आई थी शराब

सीवान के माघर कौड़िया गांव से ये शराब आई थी. मशरख थाना क्षेत्र में सेवन करने वाले युवक सारण जिले के इब्राहिमपुर के रहने वाले हैं. जो सीवान जिले के मघर कौड़िया गांव से 5 किलोमीटर दूर है.

यह भी पढ़ें: MSP Hike: किसानों के लिए मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, गेहूं-चना समेत कई फसलों पर MSP बढ़ाने का ऐलान

सीवान में अब तक 5 की मौत

सीवान के भगवानपुर हाट ब्लॉक के ही 5 लोगों की मौत भी संदिग्ध हालत में हुई है. जिला प्रशासन ने 4 की मौत होने की बात कही है. हालांकि किनकी मौत हुई और वजह की जानकारी नहीं दी गई है. जानकारी के अनुसार मरने वालों में कौड़िया वैश्य टोला के राजेंद्र सिंह (38) और बिट्टू कुमार (38) का आज पोस्टमार्टम होगा, जबकि अरविंद सिंह (34) का शव बीती रात ही जला दिया गया है.

इनके अलावा बिलासपुर और सरसैया के कम से कम 5 लोगों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल लाया गया. इनमें से 3 को पटना रेफर कर दिया गया है. सभी को उल्टी-दस्त और आंख की रौशनी जाने की शिकायत थी.

Exit mobile version