Vistaar NEWS

गुजरात के मेहसाणा में बड़ा हादसा, चट्टान के नीचे दबने से 7 मजदूरों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Gujarat News

घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Gujarat News: गुजरात के मेहसाणा में आज एक बड़ा हादसा हो गया. जहां चट्टान के नीचे दबने से 7 मजदूरों की मौत हो गई है. कुछ दबे हुए मजदूरों को निकालने का काम जारी है. हादसा जासलपुर के पास गांव में हुआ है. निर्माणाधीन कंपनी में दीवार बनाते समय चट्टान गिर गई, जिसके नीचे काम कर रहे मजदूर दब गए. घटनास्थल पर पांच से ज्यादा एंबुलेंस और पुलिस अधिकारी मौजूद हैं.

ये हादसा मेहसाणा जिले के कडी तालुका के जसलपुर गांव के पास हुआ, जहां एक निजी कंपनी की दीवार गिरने से कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है. मौके पर पुलिस बल तैनात है.

ये भी पढ़ें-  ‘उनकी पार्टी Terrorist की पार्टी है, लोगों की लिंचिंग करते हैं’, PM मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे का हमला

निर्माण कार्य के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक निर्माणाधीन स्टील कंपनी में काम चल रहा था. इसी दौरान अचानक भूस्खलन हो गया. घटनास्थल पर पांच एंबुलेंस मौजूद हैं फिलहाल जेसीबी की मदद से मजदूरों को निकालने का काम किया जा रहा है. मजदूरों के शव बरामद कर लिए गए हैं. मेहसाणा जिले के एसपी डॉ. तरूण दुग्गल ने बताया कि कादी के गांव में नई कंपनी का निर्माण कार्य चल रहा था, तभी हादसा हुआ. सभी टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हैं. मजदूर किसी निजी कंपनी के बताए गए है. प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. हादसे की जांच की जा रही है.

मेहसाणा की जिला विकास अधिकारी (डीडीओ) डॉ. हसरत जैस्मिन ने बताया कि हादसा दोपहर करीब 12.45 बजे हुआ हमारी जानकारी के अनुसार वहां 9-10 लोग फंसे हुए थे, जिनमें से 7 के शव मिल गए हैं। 19 साल के एक लड़के को जिंदा बचा लिया गया है। उसके बयान के मुताबिक, 8-9 लोग यहां काम कर रहे थे. इनमें दो महिलाएं हैं। 2-3 लोग अभी भी फंसे हुए हैं.

Exit mobile version