Vistaar NEWS

दिल्ली में आखिर कर क्या रहे हैं कमलनाथ? करीबी सज्जन सिंह वर्मा ने मुलाकात के बाद कर दिया साफ

सज्जन सिंह वर्मा

सज्जन सिंह वर्मा

Sajjan Singh Verma On Kamal Nath: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ की भाजपा में शामिल होने की कथित योजना की अटकलों के बीच सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान दिया है. कमलनाथ से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, ”मेरी उनसे चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि अभी उनका फोकस इस बात पर है कि मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीकरण कैसे होंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी छोड़ने जैसा कुछ भी नहीं सोचा है.

शनिवार से ही दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं कमलनाथ

कमलनाथ और नकुलनाथ शनिवार से ही दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. संभावना है कि नाथ दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी समेत कुछ अन्य वरिष्ठ बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं. फिलहाल बीजेपी राष्ट्रीय परिषद की बैठक चल रही है जिसमें सभी वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं. लेकिन अटकलों का बाजार गर्म है. सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही कमलनाथ अपने साथ कांग्रेस के कुछ विधायकों को तोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें, साथ गए कांग्रेस के विधायक तो क्या लागू होगा दलबदल कानून?

जहां कमलनाथ जाएंगे वहां मैं भी जाऊंगा: सज्जन सिंह वर्मा

बता दें कि इससे पहले सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि कमलनाथ के साथ पिछले 40 वर्षों से साथ है. नाथ ने अपनी डीपी से कांग्रेस पार्टी का निशान हटाया उसी के चलते प्रतीकात्मक रूप से अपना प्रोफाइल बदला है. हमारे नेता का मान, सम्मान,अभिमान नहीं है क्या? उन्होंने अभी किसी भी पार्टी में शामिल होने का निर्णय नहीं लिया है. ” उन्होंने कहा था कि कमलनाथ जहां जाएंगे सज्जन सिंह वर्मा भी वहीं जाएंगे.

Exit mobile version