Vistaar NEWS

Arvind Kejriwal: पिता को गले लगाकर भावुक हुए सीएम केजरीवाल, मां ने आरती उतारकर किया बेटे का स्वागत

Arvind Kejriwal

पिता को गले लगाकर भावुक हुए सीएम केजरीवाल, मां ने आरती उतारकर किया बेटे का स्वागत

Arvind Kejriwal Interim Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आखिरकार अंतरिम जमानत मिल गई. उनके जेल से बाहर आते ही आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. उनके बाहर आते ही कार्यकर्ताओं की ओर से पटाखे फोड़े गए. वहीं अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके बाद वह सीधा अपने घर पहुंचे, लेकिन जैसे ही वह घर पहुंचे उनकी आंखें भर आई.

सबसे पहले अपने मां-पिता का लिया आशीर्वाद

घर पहुंचने पर सीएम अरविंद केजरीवाल की मां और उनके पिता पहले से ही उनका इंतजार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने बेटे का स्वागत किया. साथ ही केजरीवाल की मां ने अपने बेटे की आरती उतारी और माला पहनाकर स्वागत किया. केजरीवाल ने सबसे पहले अपने मां-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इसके बाद अपने पिता के गले लगाकर अरविंद केजरीवाल भावुक हो गए. आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर इसकी फोटो भी शेयर की है.

सीएम के घर पहुंते AAP ने ‘X’ पर शेयर की फोटो

आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचने पर उनकी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘पूरी दुनिया में मां-बाप से बढ़कर कुछ नहीं होता. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने माता-पिता के गले लगा कर हुए भावुक. तानाशाह की साजिश को नाकाम कर जेल से लौटे हैं सीएम केजरीवाल. जिसके साथ माता-पिता का आशीर्वाद हो, उसका कोई तानाशाह कुछ नहीं बिगाड़ सकता. ‘

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: जेल से बाहर आते ही केजरीवाल ने बताया आगे का प्लान, कल बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

दोपहर 1 बजे अरविंद केजरीवाल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आगे का प्लान बताया. उन्होंने कहा कि कल(शनिवार) 11 बजे दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर का दर्शन करेंगे और 1 बजे पार्टी ऑफिस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं हनुमानजी के चरणों में वंदन करना चाहता हूं, हनुमानजी के ही आशीर्वाद से आप सबके बीच हूं. देश के करोड़ों लोगों ने मुझे आशीर्वाद भेजा है.

Exit mobile version