Vistaar NEWS

महरौली रोड शो में बोले Arvind Kejriwal- तानाशाही के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर लड़ने को तैयार

Arvind Kejriwal Rally

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान

Arvind Kejriwal: दक्षिण दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रोड शो कर रहे हैं. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद हैं. भारी संख्या में समर्थक रोड शो के लिए इकट्ठा हुए हैं और केजरीवाल पर फूल बरसाते नजर आ रहे हैं. जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल का यह पहला रोड शो है. केजरीवाल हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. ये रोड शो दिल्ली के महरौली इलाके में हो रहा है.
मनोज आर्या

माताओं-बहनों के आशीर्वाद का नतीजा है, कि कल चमत्कार हुआ- महरौली रोड शो में बोले केजरीवाल

मनोज आर्या

केजरीवाल के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मनोज आर्या

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ महरौली में किया रोड शो

राकेश कुमार

मोदी जी अमित शाह को पीएम बनाना चाहते हैं- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा दावा करते हुए कहा कि मोदी जी अमित शाह को पीएम बनाना चाहते हैं. मोदी जी शाह के लिए वोट मांग रहे हैं. जो जो मोदी जी के नाम पर वोट दे रहे हैं, वो ये सोच लें कि वो शाह के नाम पर वोट दे रहे हैं.

राकेश कुमार

बीजेपी चुनाव जीती तो यूपी का CM बदल जाएगा- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर बीजेपी चुनाव जीती तो यूपी का CM बदल जाएगा. 2 महीने में योगी जी को हटा दिया जाएगा.

राकेश कुमार

उम्मीद नहीं थी कि चुनाव के बीच जेल से बाहर आऊंगा- अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उम्मीद नहीं थी कि चुनाव के बीच जेल से बाहर आऊंगा. हनुमान जी की बड़ी कृपा है, तभी आपके बीच आया हूं, चमत्कार हुआ है. दिल्ली की जनता का बहुत आभार.

राकेश कुमार

मैं बीजेपी से पूछता हूं कि आपका पीएम कौन होगा: केजरीवाल

राकेश कुमार

50 दिन बाद आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है: केजरीवाल

राकेश कुमार

बीजेपी ने शिवराज सिंह को सीएम नहीं बनाया: केजरीवाल

राकेश कुमार

“प्रधानमंत्री ने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया है, उस मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर”

राकेश कुमार

भाजपा ने अपने नेताओं का सफाया किया: केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़नी है तो केजरीवाल से सीखो. मैंने अपने नेता को भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई को सौंप दिया था. तानाशाह जनतंत्र खत्म करना चाहता है. देश को तानाशाह से बचाने का वक्त है. भाजपा ने अपने नेताओं का सफाया किया है. 

राकेश कुमार

मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं; केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि मैं 140 करोड़ लोगों का साथ चाहता हूं. इस देश को बचाना है. मैं लोकतंत्र को बचाना चाहता हूं. मेरा देश के लिए सबकुछ कुर्बान है. मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं आपका पीएम कौन होगा. पीएम मोदी 17 सितंबर को पार्टी से रिटायर्ड हो जाएंगे. अमित शाह को पीएम बनाएंगे. मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं.

राकेश कुमार

उम्मीद नहीं थी कि चुनाव के बीच जेल से बाहर आऊंगा- अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उम्मीद नहीं थी कि चुनाव के बीच जेल से बाहर आऊंगा. हनुमान जी की बड़ी कृपा है, तभी आपके बीच आया हूं, चमत्कार हुआ है. दिल्ली की जनता का बहुत आभार.

राकेश कुमार

मान बोले-केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं सोच हैं

मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद सीएम केजरीवाल अब पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हैं. इस दौरान भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ खड़े होने वाले का धन्यवाद देता हूं. केजरीवाल के साथ जो हुआ वो पूरे देश ने देखा है. केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं सोच हैं.

राकेश कुमार

अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ी गई है-मान

भगवंत मान ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि तीन चरण में भाजपा जान गई है कि 400 पार नहीं बल्कि बेड़ा भी पार नहीं हो रहा है. 25 मई बीजेपी गई. भाजपा मुख्यालय में सन्नाटा छाया हुआ है. अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ी गई है. चुनाव के लिए 20 दिन बचे हैं. भाजपा और कांग्रेस का पंजाब से सूपड़ा साफ होगा. पूरे देश में इंडिया गठबंधन जीतेगा. देश से तानाशाही हटाने का काम केजरीवाल ने किया है.

राकेश कुमार

अरविंद केजरीवाल के साथ जो हुआ पूरे देश ने देखा- भगवंत मान

अरविंद केजरीवाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल के साथ जो हुआ पूरे देश ने देखा. आज उसी सिलसिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस है लेकिन ये प्रेस वार्ता नहीं लग रही ये तो रैली लग रही है. मान ने कहा कि केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं सोच नहीं है. व्यक्ति को तो गिरफ्तार कर लोगे कि सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे? AAP के साथ दिल्ली की जनता खड़ी है. 25 मई को बीजेपी गई. भगवंत मान ने कहा कि पहले 3 चरण में बीजेपी का बेड़ा पार भी नहीं हुआ.

राकेश कुमार

जेल रिटर्न क्लब’ का हिस्सा बन गए हैं केजरीवाल: सुधांशु त्रिवेदी

राकेश कुमार

तिहाड़ जेल से निकलते ही केजरीवाल को याद आये हनुमान जी

राकेश कुमार

प्राचीन शिव मंदिर में किए दर्शन

सीएम अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ हनुमान मंदिर में दर्शन के बाद प्राचीन शिव मंदिर पहुंचे. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे. मंदिर में दर्शन करने के बाद केजरीवाल पार्टी कार्यालय की ओर रवाना हुए हैं.

राकेश कुमार

केजरीवाल को मिला हनुमान जी का आशीर्वाद: सौरभ भारद्वाज

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “जब अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डाला गया था, तब सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि वह अरविंद केजरीवाल के साथ यहां हनुमान मंदिर आएंगी. उन्हें 50 दिनों में जमानत मिल गई। हनुमान जी के आशीर्वाद से ऐसा हुआ है.

राकेश कुमार

गोपाल राय ने की हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना

राकेश कुमार

केजरीवाल ने परिवार समेत हनुमान मंदिर में की पूजा-अर्चना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की.

प्रतीक मिश्रा

CM अरविंद केजरीवाल हनुमान मंदिर पहुंचे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे.

प्रतीक मिश्रा

हनुमान मंदिर के लिए घर से निकले केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता संग कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर के लिए अपने घर से रवाना हुए. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद.


प्रतीक मिश्रा

सौरभ भारद्वाज बोले- 50 दिनों में जमानत मिल गई जो एक चमत्कार है

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डाला गया था, तब सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि वह मुख्यमंत्री के साथ यहां हनुमान मंदिर आएंगी. भारद्वाज ने कहा, “उन्हें पीएमएलए जैसे मामले में 50 दिनों में जमानत मिल गई जो एक चमत्कार है और हनुमान जी के आशीर्वाद से ऐसा हो सकता है.”

राकेश कुमार

हनुमान के शरण में होंगे केजरीवाल

Exit mobile version