Vistaar NEWS

आर्मी अधिकारी और मंगेतर पर पुलिस थाने में हमला, परिवार ने की आरोपियों को बर्खास्त करने की मांग

आर्मी के एक अधिकारी

आर्मी के एक अधिकारी

Odisha: भारतीय आर्मी के एक अधिकारी और उनकी मंगेतर पर भारतपुर पुलिस थाने में हुए हमले के बाद परिवार ने आरोपी पुलिस अधिकारियों की सेवा समाप्ति की मांग की है. यह घटना 15 सितंबर को हुई. दरअसल, आर्मी मेजर और उनकी मंगेतर को एक होटल से लौटते समय कुछ बदमाशों ने परेशान किया, जिसकी शिकायत करने वे भारतपुर पुलिस थाने गए थे. परिवार का कहना है कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर ध्यान देने के बजाय, दोनों को प्रताड़ित किया और महिला को जेल भेज दिया.

परिवार की मांगें

आर्मी अधिकारी की मंगेतर के पिता ने ANI से बात करते हुए कहा, “यह घटना निंदनीय है. पुलिस अधिकारियों ने अवैध कार्य किया है. उन्हें पता है कि वे एक आर्मी अधिकारी को गिरफ्तार नहीं कर सकते, फिर भी उन्होंने उन्हें लॉकअप में डाल दिया.” उन्होंने पुलिस अधिकारियों की सेवा समाप्त करने और उन्हें जेल भेजने की मांग की. उन्होंने कहा, “पुलिस अधिकारियों को निलंबित किया गया है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है. यह आवश्यक है कि उन्हें सेवा से बर्खास्त किया जाए.”

यह भी पढ़ें: तिरुपति बालाजी के लड्डू में बीफ टैलो, गिरिराज ने की फांसी की मांग, अनिल विज बोले-मिलावट करने वालों को गोली से उड़ा देना चाहिए

महिला का बयान

महिला ने घटना के बारे में बताया, “जब हम भारतपुर पुलिस स्टेशन गए, तो पूरा थाना खाली था. केवल एक महिला रिसेप्शन पर थी, जो अपनी यूनिफॉर्म में नहीं थी. मैंने FIR लिखने के लिए कहा, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया.” उन्होंने थाने में मौजूद निरीक्षक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया और कहा कि अन्य पुरुष अधिकारियों ने उन्हें पीटा.

पूर्व सैनिकों का प्रदर्शन

इस घटना के बाद सेवानिवृत्त सशस्त्र बलों के अधिकारियों ने ब्रिगेडियर अंतःयामी प्रधान की अगुवाई में एक प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की. भारतपुर पुलिस थाने के पांच पुलिस अधिकारियों को हमले और उत्पीड़न के आरोपों के बाद निलंबित किया गया है.

Exit mobile version