Vistaar NEWS

केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा पर बीजेपी का हमला, नैतिकता पर उठाए सवाल

अरविंद केजरीवाल और सुधांशु त्रिवेदी

अरविंद केजरीवाल और सुधांशु त्रिवेदी

Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा के बाद बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल के इस्तीफे की बात करना उनके द्वारा किए गए अपराध का अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार करने जैसा है. उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर केजरीवाल ने पद छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय क्यों मांगा है? क्या इसके पीछे कोई विशेष कारण है?

अपनी ही सरकार के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं केजरीवाल: बीजेपी

त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो दो मंत्रियों के साथ अपनी ही सरकार की जेल में रहे. इसके बावजूद, उन्होंने पद से इस्तीफा नहीं दिया और नैतिकता का पालन नहीं किया. उन्होंने यह भी कहा कि जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल का स्वागत आतिशबाजी के साथ किया गया, जबकि उनकी ही सरकार ने दिल्ली में आतिशबाजी पर प्रतिबंध लगा रखा है. बीजेपी ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि केजरीवाल अपनी ही सरकार के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दूंगा’, मंच से अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान

बीजेपी ने इस्तीफे पर उठाए सवाल

बीजेपी ने केजरीवाल के इस फैसले पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यदि वे सचमुच अपने पद से इस्तीफा देना चाहते थे, तो उन्हें जेल से बाहर आते ही यह निर्णय लेना चाहिए था. 48 घंटे का समय लेने का क्या औचित्य है, यह जनता को समझना जरूरी है. इस मुद्दे पर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है, और सभी की नजर अब केजरीवाल के अगले कदम पर है.

Exit mobile version