Vistaar NEWS

दिल्ली में CAA पर घमासान, कपिल मिश्रा ने CM केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठिये क्या AAP के दामाद लगते हैं?

Delhi News

कपिल मिश्रा (भाजपा नेता)

Kapil Mishra: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अरविंद केजरीवाल के दिए बयान पर दिल्ली में सियासी तापमान बढ़ चुका है. गुरुवार को न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में गृह मंत्री अमित शाह ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. वहीं अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हिंदू शरणार्थियों ने प्रदर्शन किया. इस बीच अब दिल्ली से भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल पर तीखा हमला किया है.

एक वीडियो जारी करते हुए भाजपा नेता ने कहा, “अरविंद केजरीवाल जी, जो हिंदू,जैन, बौद्ध और सीख परिवार पाकिस्तान और अफगानिस्तान से अत्याचार सह के भारत आए हैं,  इनकी नागरिकता शायद पाकिस्तानी हो सकती है… लेकिन आपकी सोच पाकिस्तानी है. आपने जो बयान दिया वो बताता है कि आप इन परिवारों से कितना नफर करते हैं. सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि आप कभी रोहिंग्याओं को नहीं बोले की वो बर्मा से आए हैं.

कपिल मिश्रा का अरविंद केजरीवाल पर निशाना 

बीजेपी नेता कपिला मिश्रा ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के लोग और उनके विधायक रोहिंग्याओं को संरक्षण दे रहे हैं. उनके राशन और आधार कार्ड बनवाया जा रहा है. लेकिन सिख, हिंदू, जौन और बौद्ध परिवारों से इतना नफरत क्यों? कपिल मिश्रा ने आगे कहा, ‘रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठिये क्या AAP के दामाद लगते हैं’…”

 

 

शरणार्थियों के प्रदर्शन पर बोले केजरीवाल 

हिंदू शरणार्थियों के प्रदर्शन पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीएए के बाद पाकिस्तानी पूरे देश में फैल जाएंगे. उन्होंने एक्स पर लिखा, “आज कुछ पाकिस्तानियों ने मेरे घर के सामने प्रदर्शन और हुड़दंग किया. दिल्ली पुलिस ने उन्हें पूरा सम्मान और संरक्षण दिया. बीजेपी ने इनका पूरा समर्थन किया. इनकी इतनी हिम्मत हो गई कि दिल्ली की जनता द्वारा भारी बहुमत से चुने गए CM को हमारे मुल्क में घुसकर माफ़ी मांगने को कह रहे है? और बीजेपी इनका समर्थन कर रही है? बीजेपी मुझसे नफ़रत करते-करते पाकिस्तानियों के साथ खड़ी हो गई, भारत के साथ ग़द्दारी करने लगी? इस CAA के बाद ये पाकिस्तानी पूरे देश में फैल जाएंगे और इसी तरह हमारे ही मुल्क के लोगों को इस तरह हड़काएंगे और हुड़दंग करेंगे. बीजेपी इन्हें अपना वोट बैंक बनाना चाहती है.”

Exit mobile version