Vistaar NEWS

कोलकाता के NS बनर्जी रोड पर धमाका, जांच के दौरान हुआ विस्फोट, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

Kolkata News

कोलकाता में बम धमाका

Kolkata News: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में धमाके की खबर सामने आई है. इस घटना में एक शख्स घायल हो गया है. घायल व्यक्ति को एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को लगभग पौने दो बजे (01.45) बजे, तलतला पुलिस स्टेशन को संदिग्ध बैग की सूचना मिली थी. बैग के जांच के दौरान ही उसमें धमाका हो गया जिसमें एक कचरा बीनने वाला घायल हो गया.

यह धमाका ब्लोचमैन सेंट और एसएन बनर्जी रोड पर एक प्लास्टिक का बैग रखा हुआ था. वहां से गुजर रहे एक शख्स ने उस बैग को उठाने की कोशिश की जिसके बाद उसमें धमाका हो गया.

ये भी पढ़ें- ‘मैं मुख्यमंत्री नहीं, आपकी दीदी बनकर आई हूं’, कोलकाता में प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से मिलने पहुंचीं CM ममता

धमाके के बाद इलाके में घेराबंदी

इस धमाके के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और जांच की जा रही है. बीडीडीएस टीम को मौके पर बुलाया गया. बीडीडीएस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और बैग के आसपास वाली जगहों की जांच. उनकी मंजूरी के बाद वहां से यातायात को अनुमति दे दी गई.

फुटफाथ पर ही रहता है घायल व्यक्ति

वहीं अस्पताल में घायल व्यक्ति ने अपना नाम बापी दास (58) बताया है. उसने कहा कि उसके पास कोई काम नहीं है और इधर-उधर घूमते रहता है. उसने हाल ही में एसएन बनर्जी रोड के फुटपाथ पर रहना शुरू किया था. इस मामले में पुलिस ने अभी तक पीड़िता का बयान दर्ज नहीं किया है क्योंकि उसे आराम की जरूरत है. मामले की फोरेंसिक जांच भी की जा रही है.

प्रत्यक्षदर्शी ने क्या कहा?

प्रत्यक्षदर्शी होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने कहा, “जब विस्फोट हुआ, तब हम पास में ही खड़े थे…हम तुरंत मौके पर पहुंचे और देखा कि एक सफाईकर्मी पड़ा हुआ था. उस व्यक्ति की दाहिनी कलाई पर चोट लगी थी. विस्फोट की आवाज बहुत तेज थी…पुलिस तुरंत यहां पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया…यातायात अवरुद्ध हो गया…कोई और घायल नहीं हुआ.”

Exit mobile version