Vistaar NEWS

Himachal News: ऊना में शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार, तेज बहाव में बह गई इनोवा कार, 9 लोगों का शव बरामद

Himachal News

तेज बहाव में बह गई इनोवा कार

Himachal News: हिमाचल प्रदेश और पंजाब सीमा से सटे जेजों गांव में उफनती खड्ड में एक इनोवा गाड़ी बह गई. हादसे के समय इनोवा में सवार 11 लोगो में से एक बच्‍चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, जबकि 10 लोग पानी के तेज बहाव में वह गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने 9 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं. एक व्यक्ति की तलाश अभी भी जारी है. नवांशहर पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, देहलां गांव का दीपक भाटिया पुत्र सुरजीत भाटियां अपने परिवार और अन्य रिश्तेदारों को लेकर अपनी इनोवा गाड़ी से नवांशहर में एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे. जेजों के पास खड्ड में बारिश के पानी का बहाव बहु़त ही तेज था. इस दौरान इनोवा चालक गाड़ी को खड्ड से निकालने की कोशिश करने लगा और पानी के तेज बहाव में इनोवा बह गई.

ये भी पढ़ें- हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर सियासी रार, सुधांशु त्रिवेदी का विपक्ष पर पलटवार, बोले- विदेशी कंपनी कांग्रेस की यार

9 लोगों के शव बरामद

गाड़ी को पानी के तेज बहाव में समाते देख पीछे से आ रही गाड़ियों में सवार लोगों ने शोर मचाया और स्थानीय ग्रामीणों के साथ इनोवा में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास करने लगे. लोगों ने गाड़ी में से एक बच्चे को सुरक्षति बाहर निकाल लिया, लेकिन अन्य दस लोगों को निकाल नहीं पाए. 9 लोगो के शव बरामद कर लिए गए हैं. जबकि एक व्यक्ति की तलाश की जा रही है. वहीं देहलां गांव में हादसे की सूचना मिलने पर हाहाकार मच गया.

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

हिमाचल के उपमुख्‍यमंत्री ने जताया दुख

हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का बयान जारी किया है. उपमुख्‍यमंत्री ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तुरंत अधिकारियों को मौके पर भेज दिया गया. सर्च और बचाव अभियान निरंतर जारी है. हमें इस घटना का बहुत खेद है. बाढ़ के कारण बाथू-बाथड़ी के क्षेत्र में भी तबाही का मंजर बना हैं. प्रशासन को तुरंत प्रभाव से अलर्ट कर दिया गया है.

Exit mobile version