Vistaar NEWS

IndiGo की फ्लाइट में बवाल, भांग खाने के बाद यात्री खोलने लगा इमरजेंसी एग्जिट गेट, फिर…

IndiGo

IndiGo की फ्लाइट में बम की धमकी

IndiGo Flight News: सोशल मीडिया पर फ्लाइट से जुड़ी खबरें और वीडियो हमेशा छाए रहते हैं. कभी फ्लाइट में पैसेंजर्स मारपीट तो कभी अजीबो-गरीब हरकत करते नजर आते हैं. इस बीच ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. दरअसल, इंदौर से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने का प्रयास करने के आरोप में एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, 21 मई को फ्लाइट जब हैदराबाद में उतरने ही वाली थी कि तभी यह घटना घटी. यात्री को इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने की कोशिश करते देख एयरलाइन स्टाफ व कुछ सह-यात्रियों ने पकड़ लिया और बड़ा हादसा होते-होते टल गया. पुलिस का कहना है कि शख्स ने अत्यधिक मात्रा में भांग खा रखी थी. दूसरी ओर इंडिगो एयरलाइन ने भी बयान जारी करते हुए खेद जताया है.

ये भी पढ़ेंः ओडिशा में BJP कैंडिडेट ने की EVM में तोड़फोड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा रिमांड पर

क्या बोली इंडिगो?

इंडिगो एयरलाइन ने एक आधिकारिक बयान में पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने कहा, “इंदौर से हैदराबाद की फ्लाइट संख्या 6ई 511 में यात्रा कर रहे एक यात्री ने 21 मई को नशे की हालत में टेक ऑफ से पहले इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने का प्रयास किया. स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (SOP) के मुताबिक, यात्री को क्रू द्वारा यात्रा करने के अयोग्य घोषित कर दिया गया और अराइवल पर स्थानीय अधिकारियों को सौंप दिया गया. किसी भी वक्त फ्लाइट की सुरक्षा से समझौता नहीं किया गया. अन्य यात्रियों को हुई किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है.”

Exit mobile version