Vistaar NEWS

‘बिना सिंध के हिंद कहां’, जम्मू-कश्मीर में CM योगी ने सुनाई कविता, बोले- खंडित नहीं, हमें अखंड भारत चाहिए

Lok Sabha Election 2024

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर चुनाव में तीसरे चरण की वोटिंग से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर हमलावर हैं. सीएम योगी ने कठुआ विधान सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान सीएम योगी नेकहा कि यह नया भारत है, यह सुरक्षा में सेंध लगाने वालों की ऐसी दुर्गति करता है कि उन्हें न कफन नसीब होता है, न ही दो गज जमीन.

सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान आज परेशान है, दो कामों से- एक अपने ही कर्मों की सजा भगुत रहा है, बलूचिस्तान के लोग कहते हैं कि हमें पाकिस्तान के साथ नहीं रहना है. भारत सरकार ने घोषणा की है पाकिस्तान को दो टूक कहा आतंकवाद और सिंधु नदी का जल प्रवाह एक-साथ नहीं चल सकता है. 1960 सिंधु नदी के जल बंटवारे की समीक्षा करने का आदेश भारत सरकार ने दे रखा है, अभी तो पाकिस्तान के हाथ में कटोरा आया है और अब एक-एक बूंद पानी के लिए तरसेंगे ये लोग.

ये भी पढ़ें- केंद्र के इस प्रोजेक्ट के विरोध में उतरीं कंगना रनौत, नितिन गडकरी ने किया था शिलान्यास

सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना

कठुआ विधान सभा क्षेत्र में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा डबल इंजन सरकार की क्या ताकत होती है अगर इसका उदाहरण देखना है तो उत्तर प्रदेश के अंदर 500 वर्षों के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनना और रामलला का विराजमान होना इसका उदाहरण है. मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि कौन लोग हैं वो जिन्होंने धरती के स्वर्ग को मजहबी उन्माद के पाप का गोदाम बनाकर के यहां की जनता का शोषण किया. परिवारवाद को पनपाया, भ्रष्टाचार को पनपाया अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए आतंकवाद को पनपाने का पाप किया था. ये लोग कोई और नहीं कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के लोग हैं. कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी ने मिलकर यहां के बकरवालों, गुज्जरों तथा वाल्मीकि समुदाय के लोगों को उनके हकों से वंचित करके रखा था.

हमें खंडित नहीं, अखंड भारत चाहिए- योगी आदित्यनाथ

सीएम ने कहा जम्मू-कश्मीर में बीजेपी की डबल इंजर सरकार लाइए और सुरक्षा पाइए. इसके साथ ही श्रद्धेय अटल का सपना पूरा करिए उन्होंने कहा था हमें खंडित भारत नहीं, अखंड भारत’ चाहिए. याद रखना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) तैयार बैठा है, वह भी कहता है कि हमें पाकिस्तान के साथ नहीं रहना है. यहां भूखा मरने से अच्छा है हम जम्मू-कश्मीर का हिस्सा बनेंगे और अखंड भारत के बनने के सपने को साकार बनने में सहभागी बनेंगे.

Exit mobile version