Vistaar NEWS

“चोर चोर मौसेरे भाई…”, AAP और कांग्रेस के गठबंधन पर BJP सांसद Manoj Tiwari का तंज

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari Video: आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली समेत कई और दूसरे राज्यों में समझौता हो गया है. दिल्ली में 4-3 के फॉर्मूले पर बात बनी है. कांग्रेस और AAP के बीच सीट-बंटवारे के समझौते की घोषणा के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तंज कसा है. मनोज तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली में AAP और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि चोर-चोर मौसेरे भाई. तिवारी ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घोर निराशा में है क्योंकि अरविंद केजरीवाल जिनको जेल भेजना चाहते थे अब उन्हीं के चरणों में लेट गए. कार्यकर्ताओं की निराशा शब्दों में बयान नहीं की जा सकती.

यहां देखें वीडियो

आप और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच निराशा: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा, “आपने ‘चोर चोर मौसेरे भाई’ सुना होगा. आप और कांग्रेस के बीच यही हो रहा है.” उन्होंने कहा, “आप कार्यकर्ता निराश हैं क्योंकि अरविंद केजरीवाल कांग्रेस नेताओं को जेल में डालने की बात करते थे, लेकिन अब वह उनके चरणों में हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता भी निराश हैं. अरविंद केजरीवाल और आप ने कांग्रेस को उनके 15 साल के शासन से बाहर कर दिया था और अब केजरीवाल राहुल गांधी के साथ मंच साझा कर रहे हैं.” मनोज तिवारी ने कहा, “भाजपा और पीएम मोदी सभी के दिलों में हैं. दिल्ली की जनता सब कुछ तय करेगी क्योंकि आज यह स्पष्ट है कि आप और कांग्रेस के शीर्ष नेता एक ही हैं.”

यह भी पढ़ें: MP News: 31 विभागों के खर्च पर मोहन सरकार ने हटाई रोक, पीएम की गारंटी योजनाओं के लिए नहीं लेनी होगी अनुमति

AAP और कांग्रेस के बीच सीटों को लेकर समझौता

बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने दिल्ली, गुजरात, गोवा और हरियाणा के लिए अपने सीट-बंटवारे के फॉर्मूले की घोषणा करते हुए कहा कि आप दिल्ली में चार लोकसभा सीटों पर और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी. बताते चलें कि दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से चार -पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, नई दिल्ली और पूर्वी दिल्ली पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी और वहीं कांग्रेस चांदनी चौक, उत्तर पूर्वी दिल्ली और उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से चुनाव लड़ेगी. फिलहाल सभी सीटों पर बीजेपी का कब्जा है.

 

 

 

 

Exit mobile version