Vistaar NEWS

सीएम रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी को बताया ‘बड़ा भाई’, तारीफ में पढ़े कसीदे, तेलंगाना के लिए चाहते हैं ‘गुजरात मॉडल’

pm modi, Revanth Reddy

पीएम मोदी के साथ तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी

Revanth Reddy: पीएम मोदी इस वक्त तेलंगाना और तमिलनाडु दौरे पर हैं. आज उन्होंने यहां 56,000 करोड़ से अधिक के कई विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस बीच, तेलंगाना कांग्रेस के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने गुजरात मॉडल को अपनाने का लक्ष्य रखा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम भी साबरमती रिवर फ्रंट की तरह विकास करना चाहते हैं.

गुजरात मॉडल रेवंत रेड्डी की चाहत

रेवंत रेड्डी ने पीएम को बड़ा भाई बताया है. उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए पीएम मोदी के समर्थन की जरूरत है. लोगों को संबोधित करते हुए रेड्डी ने कहा कि वह गुजरात मॉडल की परिकल्पना करते हैं और भविष्य में इसी तर्ज पर प्रदेश का विकास करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के पीएम मोदी के दृष्टिकोण का समर्थन करता हूं. सीएम ने कहा कि हैदराबाद और तेलंगाना देश के विकास में केंद्र सरकार की मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें: Vote For Note Case: क्या है ‘वोट फॉर नोट केस’ का 26 पुराना मामला? जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने पलटा अपना ही फैसला

दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी

गौरतलब है कि पीएम मोदी 4 और 5 मार्च को तेलंगाना दौरे पर हैं. इस बीच, तेलंगाना के आदिलाबाद में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने  56,000 करोड़ से अधिक की बिजली, रेल और सड़क क्षेत्रों से संबंधित कई विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. पीएम मोदी ने कहा कि देश की 140 करोड़ आबादी मेरा परिवार है. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. तो तेलंगाना की जनता भी कह रही है. “अबकी बार 400 पार”

 

 

Exit mobile version