Vistaar NEWS

Haryana: अंबाला में बड़ा हादसा, ट्रक और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर, 7 लोगों की मौत

अंबाला में बड़ा हादसा

Haryana News: हरियाणा के अंबाला में गुरुवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक ट्रक और मिनी बस की भिड़ंत में करीब सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 घायल बताए जा रहे हैं.

अंबाला कैंट सिविल अस्पताल के डॉ. कौशल कुमार ने बताया कि हादसा अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. ट्रक और मिनी बस की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि राहगीरों ने लोगों को वाहन से बाहर निकाला, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

वैष्णो देवी जा रहे थे लोग

जानकारी के मुताबिक, मिनी बस में बैठे लोग माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहे थे. रास्ते में बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई. बस में सफर करने वाले एक यात्री ने बताया कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, हादसा होने के बाद वह भाग गया.

CM सैनी ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हादसे पर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, “अंबाला में दर्दनाक सड़क हादसे में जिन परिवार जनों की मृत्यु हुई है उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है. घायलों का समुचित इलाज कराया जा रहा है. प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं घायलों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ हो.”

Exit mobile version