Vistaar NEWS

‘कांग्रेस ने हिंदुओं को कमजोर किया है’, जम्मू-कश्मीर से CM योगी का विपक्ष पर हमला, आरक्षण को लेकर भी साधा निशाना

CM Yogi Adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ

Jammu-Kashmir Assembly Election: जम्मू-कश्मीर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पाकिस्तानी समर्थित दलों के साथ है और उसका असली चेहरा आरक्षण विरोधी है. योगी आदित्यनाथ ने कहा, “मैं अयोध्या धाम की धरती उत्तर प्रदेश से आपके बीच आया हूं. अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है, और उनके नाम पर जम्मू में रामगढ़ बना है.” उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लंबे समय तक कांग्रेस का शासन रहने के बावजूद उसने अयोध्या की समस्या का समाधान नहीं होने दिया.

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, “आप सबने मोदी जी पर विश्वास किया, और 500 वर्षों की अयोध्या की समस्या ऐसे हल हुई, जैसे यह कोई समस्या थी ही नहीं.” योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस का नाम ही समस्या है और बीजेपी का नाम समाधान. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा, “देश में आज जहां भी आतंकवाद, नक्सलवाद और उग्रवाद की समस्याएं हैं, इन सभी को पोषण देने का काम कांग्रेस ने किया है. कांग्रेस ने हिंदुओं को कमजोर करने का काम किया. जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और जम्मू-कश्मीर में उसकी समर्थित सरकारें थीं, तब यहां जो घटनाएं होती थीं, वह किसी से छिपी नहीं हैं.”

ये भी पढ़ें- Delhi Assembly Session: हंगामे के साथ शुरू हुई विधानसभा की कार्यवाही, AAP का दिल्ली LG पर हमला, BJP ने किया पलटवार

सरकार के उपलब्धियों को गिनाएं सीएम योगी

सीएम योगी ने सभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियों और विकास योजनाओं का उल्लेख किया. उन्होंने जोर दिया कि भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जो जम्मू-कश्मीर के विकास और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है. सभा में उमड़े जनसैलाब ने मुख्यमंत्री की बातें ध्यान से सुनीं और जोश के साथ उनका समर्थन किया. सीएम योगी की ऊर्जा और भाषण शैली ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे कार्यक्रम में उत्साह और भी बढ़ गया.

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, क्या राहुल गांधी नेशनल कॉन्फ्रेंस की अनुच्छेद 370 और 35A को वापस लाने और जम्मू-कश्मीर को अशांति और आतंकवाद के युग में धकेलने की मांग का समर्थन करते हैं? उन्होंने यह भी पूछा कि क्या कांग्रेस कश्मीर के युवाओं की कीमत पर पाकिस्तान से बात करके फिर से अलगाववाद को बढ़ावा देने का समर्थन करती है?

 

 

 

Exit mobile version