Vistaar NEWS

‘उनकी पार्टी Terrorist की पार्टी है, लोगों की लिंचिंग करते हैं’, PM मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे का हमला

Mallikarjun Kharge

मल्लिकार्जुन खरगे, ( कांग्रेस अध्यक्ष )

Mallikarjun Kharge On Narendra Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी को आतंकी पार्टी बताया है. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमेशा कहते हैं कि कांग्रेस अर्बन नक्सल की पार्टी है. उनकी पार्टी ही आतंकी पार्टी है, लिंचिंग करते हैं, मारते हैं, एससी के लोगों के मुंह में पेशाब करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव नतीजों पर बात करते हुए खड़गे ने कहा कि पूरा देश बोल रहा था कि कांग्रेस जीतेगी, बीजेपी की लीडरशिप भी बोल रही थी. ऐसा कौन सा फैक्टर है, जो कांग्रेस को हराया?

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “जो लोग ट्राइबल लोगों को लाकर रेप करते हैं, उन लोगों को ये लोग सपोर्ट करते हैं, ऊपर से कहते दूसरों को हैं. मोदी की गवर्नमेंट जहां भी है एससी और ट्राइबल्स पर अत्याचार होता है. देश और लोगों के बारे में कम बोलते हैं, पार्टी के बारे में ज्यादा बोलते हैं.”

ये भी पढ़ें- ‘हिंदू जहां भी हो, वहां एकजुट रहें’, बांग्लादेश में निशाना बनाया गया’, शस्त्र पूजन के मौके पर बोले मोहन भागवत

हरियाणा चुनाव को लेकर खड़गे ने क्या कहा?

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “हरियाणा में जो कुछ भी हुआ, हम उस घटना के संबंध में एक बैठक कर रहे हैं, एक बार रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो जाएगा कि क्या करने की जरूरत है और यह कैसे हुआ. पूरा देश और यहां तक ​​कि बीजेपी भी कह रही थी कि कांग्रेस जीतेगी, लेकिन उसके बाद भी, वे कौन से कारक थे जिनके कारण कांग्रेस हार गई? जीत के दौरान, बहुत से लोग होंगे जो इसका श्रेय लेंगे और हार के दौरान, बहुत से लोग होंगे जो इसकी आलोचना करेंगे.”

Exit mobile version