Vistaar NEWS

“AAP को कुचलने में PM मोदी ने नहीं छोड़ी कोई कसर”, केजरीवाल बोले- हमारे ऊपर बजरंग बली की कृपा

Arvind Kejriwal

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं. आज शनिवार को उन्होंने आम आदमी पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेस किया. इस दौरान उन्होंने कहा, “सीधा जेल से मैं आपके बीच आ रहा हूं… 50 दिन के बाद आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है. अभी मैंने परिवार के साथ मंदिर जाकर दर्शन किए… किसी को उम्मीद नहीं थी की चुनाव के बीच में मैं आपके बीच आ जाऊंगा. लेकिन हमारे ऊपर बजरंग बली की कृपा है.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि हमारी पार्टी को कुचलने, खत्म करने में प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी. एक साथ पार्टी के चार टॉप के नेता को जेल भेज दिया गया… यह एक पार्टी नहीं एक सोच हैं, जितना यह खत्म करेंगे उतनी यह पार्टी बढ़ेगी. जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं, वे (प्रधानमंत्री) उनसे सबसे पहले AAP पार्टी के बारे में 10-15 मिनट बात करते हैं.”

ये भी पढ़ें- “ऐसा सांसद क्यों चुनना जो विमान से आता है, फाइव स्टार में ठहरता है”, इस बार ‘खामोश’ नहीं है आसनसोल की जनता

“पीएम ने एक खतरनाक मिशन चालू किया है”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री ने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया है. उस मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर’. देश के सारे नेताओं को मोदी जी खत्म करना चाहते हैं. जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे… अगर वे यह चुनाव जीत गए तो थोड़े दिन के बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन साहब, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे जेल के अंदर होंगे. जितने भी विपक्ष के नेता हैं जेल में होंगे.”

“बदल दिए जाएंगे यूपी के सीएम”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “…इन्होंने आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन की राजनीति खत्म कर दी. शिवराज सिंह चौहान जिन्होंने मध्य प्रदेश का चुनाव जिताया, उन्हें CM नहीं बनाया, उनकी राजनीति खत्म कर दी. वसुंधरा राजे, खट्टर साहब, रमन सिंह की राजनीति खत्म कर दी अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है. अगर ये चुनाव यह जीत गए तो दो महीने में उत्तर प्रदेश का CM बदल दिया जाएगा… यही तानाशाही है…”

Exit mobile version