Vistaar NEWS

मुफ्त इलाज, मुफ्त शिक्षा और 24 घंटे मुफ्त बिजली, सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा में की चुनावी अभियान की शुरुआत

Haryana Assembly Election

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल

Haryana Assembly Election: आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को हरियाणा में पार्टी के विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत दिल्ली के मुख्यमंत्री की चुनावी गारंटी के साथ की. पति अरविंद केजरीवाल के जेल में होने के कारण उनकी पत्नी ने हरियाणा में पार्टी की जीत की जिम्मेदारी संभाली है.

सुनीता केजरीवाल के साथ सीएम भगवंत मान भी रहे मौजूद

दिल्ली के मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को हरियाणा के पंचकूला में टाउनहॉल मीटिंग में “केजरीवाल की गारंटी” की घोषणा की. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी थे. आप ने मुफ्त और 24 घंटे बिजली, मुफ्त इलाज, मुफ्त शिक्षा, सभी माताओं और बहनों को 1,000 रुपये प्रति माह, हर युवा को रोजगार देने का वादा किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री, जो आप के राष्ट्रीय संयोजक भी हैं, वर्तमान में आबकारी नीति से संबंधित मामले में न्यायिक हिरासत में हैं.

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा कांग्रेस में कलह! कुमारी शैलजा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बिना नाम लिए लगाए गंभीर आरोप

अकेले चुनाव लड़ेगी AAP

आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को कहा कि वह हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जहां लोग “बदलाव” चाहते हैं और बड़ी उम्मीद से इसकी ओर देख रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह 20 जुलाई को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गारंटियों की घोषणा करेगी. हरियाणा विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने हैं. आप नेता संजय सिंह ने कहा कि आप हरियाणा विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेगी. राज्यसभा सांसद ने कहा, “आप सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.” इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप के वरिष्ठ नेता संदीप पाठक और अनुराग ढांडा और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुशील गुप्ता भी मौजूद थे.

Exit mobile version