Vistaar NEWS

Gurugram: गाज़ीपुर के बाद अब बंधवाड़ी में लैंडफिल साइट पर लगी भीषण आग, जहरीले धुएं से लोग परेशान, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

Gurugram News

बंधवाड़ी में लैंडफिल साइट पर लगी भीषण आग

Gurugram News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के बंधवाड़ी में लैंडफिल साइट पर मंगलवार को भीषण आग लग गई. आग लगने के बाद लोग दहशत में है. जहरीले धुएं के कारण सांस लेने में लोगों को परेशानी हो रही है. वहीं, सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड आग पर काबू पाने की लगातार कोशिश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आसपास के लोगों को आगे लगने से फैल रहे जहरीले धुएं की वजह से सांस लेने में परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड आग पर काबू पाने की लगातार कोशिश कर रही है. वहीं, पुलिस आग किसने लगाई व कैसे लगी, ये पता लगाने में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः ’30 सीटें जीता दीजिए, ममता दीदी की हिम्मत नहीं कि…’, अमित शाह ने TMC प्रमुख पर किया प्रहार

गाज़ीपुर लैंडफिल साइट अग्निकांड पर सरकार ने लिया ये एक्शन

राजधानी दिल्ली के गाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर रविवार शाम को भीषण आग लग गई थी. जिससे प्रदुषण बढ़ा हुआ है और लोगों को सांस लेने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा  है. वहीं, इसको लेकर दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने पर्यावरण एवं वन विभाग के प्रमुख सचिव से  गाजीपुर लैंडफिल में लगी आग के कारणों व घटनाओं को रोकने के लिए कारगर योजना बनाकर के विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

दूसरी ओर स्थानीय लोगों का कहना है कि आग लगने के बाद से बात करने में भी परेशानी हो रही है क्योंकि प्रदूषण काफी ज्यादा है. प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. लोगों का कहना है कि हमारी प्रशासन से ये गुजारिश है कि इस बारे में विचार करें क्योंकि हमें इसकी वजह से सांस लेने में परेशानी हो रही है और कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Exit mobile version