Vistaar NEWS

“2029 तक काशी-मथुरा में कराएंगे ग्रैंड मंदिर का निर्माण”, राम मंदिर केस के वकील Hari Shankar jain का बड़ा बयान

Hari Shankar jain (फाइल फोटो)

Hari Shankar jain (फाइल फोटो)

Hari Shankar jain: रामलला 22 जनवरी को अपने भव्य मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं. अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के लिए तमाम तैयारियां लगभग पूरी हो गई है. देश-विदेश के आमंत्रित मेहमान या तो अयोध्या पहुंच गए हैं या सोमवार सुबह तक पहुंच जाएंगे. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पीएम मोदी के हाथों होना तय है. कई वर्षों के संघर्ष के बाद राम मंदिर का सपना पूरा हुआ है. इस बीच काशी विश्वनाथ केस के वकील हरिशंकर जैन ने कहा कि अयोध्या के बाद काशी-मथुरा में भी 2029 तक ग्रैंड मंदिर का निर्माण कराया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि एक दो नहीं कुल 16 मंदिरों से जुड़े केस है, जिन्हें उठाया जायेगा.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में मुस्लिम ओनर ने पेश की मिसाल, राम मंदिर के कार्यक्रम के लिए 500 हिन्दू वर्कर्स को दी छुट्टी

अब काशी- मथुरा की बारी-हरिशंकर जैन

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे वकील हरिशंकर जैन ने कहा कि अयोध्या के बाद अब काशी- मथुरा की बारी है. साल 2029 चत मंदिर का निर्माण करा लिया जाएगा. वकील हरी शंकर ने कहा कि इस वक्त हिंदुओं की भावना उग्र हो चुकी है. उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में देशभर में जितनी भी मंदिर तोड़ी गई थी, सबका निर्माण कराएंगे.

कौन हैं हरिशंकर जैन?

बता दें कि हरिशकंर जैन मूल रूप से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैं. जानकारी के मुताबिक, हरिशंकर जैन करीब 47 साल से वकालत कर रहे हैं. उन्होंने साल 1976 में वकालत शुरू की थी. वहीं उनके बेटे विष्णु जैन का जन्म 9 अक्टूबर 1986 को हुआ था. विष्णु भी अपने पिता के नक्शे-कदम पर चले. उन्होंने साल 2010 में बालाजी लॉ कॉलेज से डिग्री हासिल की. इसके बाद वकालत में अपना करियर शुरू कर दिया और पिता के साथ तब से लेकर अब तक हैं.

Exit mobile version