Vistaar NEWS

‘इसकी हिम्मत कैसे हुई’, कार्यक्रम के बीच युवक पर क्यों भड़क गए मनोहर लाल खट्टर? Video

Haryana Assembly Election 2024

मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, ये वीडियो 24 सितंबर का है जब खट्टर हिसार में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. तभी मौजूद वहां एक युवक ने उनके सामने ही कह दिया कि इस बार हिसार में बीजेपी का विधायक हारेगा. युवक के इतना बोलते ही खट्टर भड़क गए.

जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खट्टर अपनी बात रख रहे थे. उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में हिसार विधानसभा के विधायक का अपना विशेष रोल पहले भी रहता रहा है, इस बार भी रहेगा.”

ये भी पढ़ें- शिवसेना सांसद संजय राउत को 15 दिनों की सजा, मानहानि केस में कोर्ट ने लगाया 25 हजार का जुर्माना

हिम्मत कैसे हो गई इसकी- खट्टर

केंद्रीय मंत्री ने जैसे ही ऐसा कहा, वहां मौजूद एक युवक ने बोला, “ये बात सही है कि सरकार भाजपा की बनेगी लेकिन इस बार हिसार से भाजपा का विधायक हारेगा.” इस पर खट्टर ने युवक से कहा, “आ मैं जिताऊं तुझे.” युवक मंच की तरफ आगे बढ़ता दिखाई देता है, इस पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से खट्टर कहते हैं, “अरे इसको पकड़ लो. ले जाओ पकड़ के बाहर, हिम्मत कैसे हो गई इसकी.” वहां मौजूद पुलिस युवक को बाहर भेज देती है.

बता दें कि मनोहर लाल खट्टर हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के लिए बीजेपी के बीच जाकर ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान खट्टर रैली, जनसभाएं और जनसंवाद के जरिए बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट डालने के अपील कर रहे हैं.

बीजेपी की जीत की हैट्रिक का दावा

इससे पहले केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि सूबे की जनता ने एक बार फिर से भाजपा को विजयी बनाने का फैसला कर लिया है. बीजेपी जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है.

Exit mobile version