Vistaar NEWS

हरियाणा में AAP के बिना नहीं बनेगी सरकार, केजरीवाल का बड़ा दावा

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

Haryana Election: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान देकर राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है. यमुनानगर के जगाधरी में शुक्रवार को हुए एक रोड शो के दौरान केजरीवाल ने दावा किया कि हरियाणा में कोई भी सरकार आम आदमी पार्टी के बिना नहीं बनेगी.

AAP की मजबूती पर जोर

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में आगामी चुनावों में उनकी पार्टी एक प्रमुख भूमिका निभाएगी. उन्होंने कहा, “हरियाणा में AAP के बिना कोई सरकार नहीं बन पाएगी.” दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद यह केजरीवाल का पहला बड़ा राजनीतिक कार्यक्रम था. साथ ही, उन्होंने आगामी हफ्तों में हरियाणा के 10 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करने की घोषणा की.

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल के लिए AAP ने मांगा सरकारी आवास, राघव चड्ढा बोले- ये उनका हक

हरियाणा से जुड़ाव की बात

अपने भाषण में केजरीवाल ने हरियाणा से अपने गहरे संबंध को लेकर कहा, “मेरी रगों में हरियाणा का खून बहता है.” उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें फर्जी केस में फंसाकर पांच महीने जेल में रखा, लेकिन वह नहीं टूटे. उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग कभी नहीं टूटते और वे भाजपा को राज्य से बाहर कर देंगे.

अरविंद केजरीवाल ने अपनी ईमानदारी पर भी बात की और कहा कि वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर आराम से बैठ सकते थे, लेकिन उन्होंने जनता के सामने खुद को साबित करने के लिए इस्तीफा दिया. उन्होंने कहा, “अगर जनता को लगता है कि मैं बेईमान हूं तो मुझे वोट न दें, लेकिन अगर ईमानदार समझते हैं, तभी मुझे दोबारा चुनें.”

 

Exit mobile version