Vistaar NEWS

क्या कुमारी शैलजा का बीजेपी में शुरू होगा नया सफर? हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले खट्टर ने खोली संभावनाओं की किताब

Kumari Shailaja, Manohar Lal Khattar

कुमारी शैलजा और मनोहर लाल खट्टर

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आते ही प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां तेजी से बढ़ रही हैं. हाल ही में, बीजेपी ने कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा को पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है. केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस संदर्भ में पत्रकारों से बातचीत की. जब उनसे पूछा गया कि क्या शैलजा और रणदीप सिंह सुरजेवाला भाजपा में शामिल होंगे, तो उन्होंने कहा, “यह संभावनाओं का संसार है और सही समय पर आपको सब कुछ पता चलेगा. कांग्रेस में उनका अपमान हुआ है.”

खट्टर ने कहा कि कुमारी शैलजा को कांग्रेस में अपमानित किया गया है. उन्होंने कहा, “कई नेताओं को हमने अपने साथ मिलाया है और शैलजा को भी लाने के लिए तैयार हैं. उन्हें गालियां दी गईं और अब वह घर बैठी हैं.” उनके इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है, खासकर तब जब शैलजा पिछले कुछ दिनों से चुनावी प्रचार से दूर रह रही हैं और घर पर ही समर्थकों से मिल रही हैं.

शैलजा को अपमानित करने वाला वीडियो वायरल

मनोहर लाल खट्टर का यह बयान तब आया जब सोशल मीडिया पर कुमारी शैलजा के खिलाफ एक विवादास्पद वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने शैलजा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में ऐसे लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है, यह जानते हुए कि शैलजा और हुड्डा के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता रही है.

यह भी पढ़ें: खोल दी पटरी की फिश प्लेट, वडोदरा में ट्रेन पलटाने की बड़ी साजिश नाकाम, देखें VIDEO

दलित संगठनों का प्रदर्शन

इस बीच, हिसार जिले के उकलाना विधानसभा क्षेत्र में दलित संगठनों ने कुमारी शैलजा पर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंकते हुए कहा कि ऐसी टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. उन्होंने सख्त कार्रवाई की मांग की और कहा कि कुमारी शैलजा के खिलाफ की गई टिप्पणी से पूरा दलित समाज आहत है.

हरियाणा की राजनीति में इन घटनाओं ने चुनावों के पूर्व एक नया मोड़ लाने का संकेत दिया है. अब देखना यह होगा कि भाजपा और कांग्रेस इस राजनीतिक तूफान का सामना कैसे करते हैं और क्या कुमारी शैलजा वास्तव में भाजपा में शामिल होंगी या नहीं. राजनीतिक बिसात पर अगले कदम की प्रतीक्षा जारी है.

Exit mobile version