Vistaar NEWS

Haryana News: गौ तस्कर समझ 30km तक दौड़ाया, फिर 12वीं के छात्र को मारी गोली

Haryana News

मृतक आर्यन मिश्रा (फोटो-सोशल मीडिया)

Haryana News: बीते शुक्रवार को दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर फरीदाबाद में कार सवार बदमाशों ने पलवल में बघौला गांव के समीप दूसरी कार में सवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इससे 12वीं के एक छात्र की मौत हो गई. इस मामले में आज पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

पांच सदस्यीय कथित गौ रक्षकों की पहचान अनिल कौशिक, वरुण, कृष्णा, आदेश और सौरभ के तौर पर की गई है. इन्होंने गौ तस्कर समझकर आर्यन और कार में बैठे उसके मकान मालिक का हाईवे पर करीब 30 किलोमीटर तक पीछा किया और गोली मार दी थी. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, यह मामला 23 अगस्त का है.

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: क्या हरियाणा में AAP के साथ गठबंधन करेगी कांग्रेस? राहुल गांधी ने नेताओं से मांगी राय

नूडल खाने गया था आर्यन

जानकारी के अनुसार, आर्यन मिश्रा 23 अगस्त की रात को 11 बजे घर से दोस्त शेंकी, मकान मालिक के बेटे हर्षित, उसकी मां श्वेता गुलाटी और 2 महिलाओं के साथ वर्धमान मॉल में नूडल खाने के लिए गया था. सूत्रों के मुताबिक कथित गौ रक्षकों को जानकारी मिली थी कि गौ तस्कर रेनॉल्ट डस्टर और टोयोटा फॉर्च्यूनर कार में शहर की रेकी कर रहे हैं और मवेशियों को उठा रहे हैं.

आरोपी गौ तस्करों की तलाश कर रहे थे, इस बीच उन्होंने पटेल चौक के पास एक डस्टर कार को देखा. इसके बाद उन्होंने कार के ड्राइवर हर्षित को गाड़ी रोकने के लिए कहा. हालांकि आर्यन और उसके दोस्तों ने गाड़ी नहीं रोकी क्योंकि आर्यन के दोस्त शेंकी का कुछ अन्य लोगों के साथ विवाद चल रहा था, ऐसे में उन्होंने सोचा कि शायद उन्होंने गुंडों को भेजा हो. गाड़ी न रोकने पर आरोपियों ने गाड़ी पर फायर कर दिया. इसी फायरिंग में एक बुलेट आर्यन को गर्दन के करीब जा लगी.

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में आर्थिक संकट, 3.5 लाख कर्मचारियों और पेंशनर्स के खाते में नहीं आई सैलरी, जानें क्या है मामला

25 किलोमीटर तक दौड़ाई गाड़ी

हर्षित अपने पीछे गोरक्षकों की गाड़ी देखकर डर गया और हाइवे पर अपनी गाड़ी को तेजी से दौड़ाता रहा. इस दौरान उसने पलवल टोल प्लाजा का बैरियर भी तोड़ दिया और भाग निकला. इससे गोरक्षकों को उनके गोतस्कर होने का पक्का यकीन हो गया और उन्होंने पीछे से फायरिंग शुरू कर दी. करीब 25 किलोमीटर तक चलने के बाद गोरक्षकों की एक गोली पिछले शीशे को पार करती हुई सीधे आर्यन को जाकर लग गई. इस पर हर्षित ने कार रोक ली. गोरक्षकों ने उनके बराबर में कार लगाई और आर्यन के सीने में एक और गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Exit mobile version