Vistaar NEWS

‘अगर सत्ता में आई तो हरियाणा को बर्बाद कर देगी कांग्रेस’, पानीपत में बोले PM मोदी, भूपेंद्र हुड्‌डा पर भी साधा निशाना

Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा चुनाव को लेकर PM नरेंद्र मोदी ने सोनीपत के गोहाना में रैली की. रैली में मोदी ने कहा कि अगर यहां कांग्रेस की सरकार आई तो हरियाणा को बर्बाद कर देगी. यहां कांग्रेस में सिर-फुटौव्वल मचा हुआ है. कर्नाटक में इनके सीएम और डिप्टी सीएम लड़ रहे हैं. यही हाल हिमाचल और तेलंगाना में भी है. यहां कांग्रेस को लाने का मतलब हरियाणा का विकास दांव पर लगाना है.

मोदी ने 10 साल पहले पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा की अगुआई वाली कांग्रेस सरकार के वक्त दलितों पर अन्याय का मुद्दा उठाया. इसके अलावा बिना नाम लिए सिरसा सांसद कुमारी सैलजा के साथ कांग्रेस में हो रहे व्यवहार पर भी सवाल खड़े किए. मोदी ने कश्मीर में धारा 370 के बारे में बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को शांति पसंद नहीं, इसलिए इसे वापस लाना चाहती है. कांग्रेस आतंक और अलगाववाद को हवा देना चाहती है.

ये भी पढ़ें- ‘गोली सिर में कैसे लगी’, बदलापुर एनकाउंटर पर बॉम्बे HC की सख्त टिप्पणी, पुलिस की कार्रवाई पर भी उठाए सवाल

कांग्रेस का शाही परिवार सबसे भ्रष्ट

मोदी ने कहा कि हरियाणा के युवाओं और किसानों का भविष्य BJP सरकार में ही सुरक्षित है. पिछले 10 साल में यहां की सरकार पर भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं हैं. मोदी बोले कि किसानों के फायदे के लिए विदेश से आयात होने वाले तेल पर टैक्स लगा दिया है. मोदी ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार को पालने-पोसने वाली बताते हुए कहा कि कांग्रेस का शाही परिवार देश में सबसे भ्रष्ट है. कांग्रेस ने जहां कदम रखा, वहां करप्शन और भाई-भतीजावाद पक्का है.

हरियाणा के जाटलैंड में पहुंचे थे पीएम मोदी

प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को होने वाली वोटिंग को लेकर यह उनकी दूसरी रैली थी. इससे पहले वे 14 सितंबर को कुरूक्षेत्र में आ चुके हैं, इसके बाद हिसार और पलवल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी है. पीएम की यह रैली हरियाणा के जाटलैंड में हुई. जिसे पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा का गढ़ माना जाता है. इस इलाके में हार-जीत का फैसला जाट वोटर करते हैं, इसी वजह से भाजपा ने पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए उनकी रैली रखवाई थी.

Exit mobile version