Vistaar NEWS

Jammu And Kashmir: पुंछ आतंकी हमले में शामिल पाकिस्तानी आतंकियों का स्केच जारी, सेना ने रखा 20 लाख का इनाम

Jammu And Kashmir, Poonch Terrorist Attack

पुंछ आतंकी हमले में शामिल पाकिस्तानी आतंकियों का स्केच जारी

Jammu And Kashmir Terrorist Attack: शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया. हमले में देश एक जवान शहीद हो गया है और 4 जवान घायल हो गए. हमले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. सेना ने आतंकी हमले में शामिल दो आतंकियों का स्केच जारी किया है. इसके साथ ही दोनों पाकिस्तानी आतंकियों पर पर 20 लाख का इनाम भी घोषित किया गया है.

आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान जारी

दरअसल, शनिवार, 4 मई की शाम को पुंछ जिले के शाहसितार के पास आतंकियों ने वायु सेना के काफिले पर हमला कर दिया. सुरनकोट में आतंकियों ने घात लगाकर सेना के भारतीय वायुसेना के दो वाहनों पर भारी फायरिंग की. इस हमले में सेना के जवान विक्की पहाड़े इलाज के दौरान शहीद हो गए और चार अन्य सैन्य कर्मी घायल हो गए. इसके बाद भारतीय सेना और पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ियां हमले वाले इलाके में भेजी गई और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: गुजरात में बीजेपी ही नहीं, कांग्रेस ने भी मुसलमानों से बनाई दूरी, 10 फीसदी आबादी लेकिन केवल BSP ने उतारा मुस्लिम कैंडिडेट

बुलेटप्रूफ वाहनों और डॉग स्क्वॉड की सेना ले रही मदद

आतंकी हमले के बाद से सशस्त्र बलों के जवान शाहसितार इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. उन्होंने आतंकियों की खोजने के लिए सशस्त्र बुलेटप्रूफ वाहनों और डॉग स्क्वॉड की मदद ली जा रही है. इससे पहले रविवार को सेना के कई वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का भी दौरा किया था. एडिश्नल डायरेक्टर जनरल ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 कोर के कोर कमांडर और एडीजी जम्मू जोन आनंद जैन ने जीओसी रोमियो फोर्स, आईजीपी सीआरपीएफ और डीआईजी आरपी रेंज के साथ इलाके का दौरा किया है और उन्होंने तलाशी अभियान की निगरानी की. साथ ही उन्होंने कहा कि हमले के बाद कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है.

Exit mobile version