Vistaar NEWS

जयपुर में दिल्ली जैसा हादसा, 22 फीट गहरे बेसमेंट में डूबने से 3 भाई-बहन की मौत, बारिश नहीं आफत बन बरस रहे बादल

Jaipur Rainfall

जयपुर में भारी बारिश

Jaipur Rainfall: जयपुर में आफत की बारिश हो रही है. सड़कें ‘समंदर’ बन गई हैं. लोग पानी में सड़कों को ढूंढ रहे हैं. कई मकानों के भीतर पानी भर गया है. इस बीच जयपुर में भी दिल्ली जैसा हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, एक घर के बेसमेंट में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. पिछले दिनों दिल्ली के एक कोचिंग के बेसमेंट में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई थी. अभी यह मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आ गया है.

3 भाई-बहन की मौत

बताया जा रहा है कि 22 फीट गहरे बेसमेंट में बारिश के चलते जलभराव हो गया. इसके कारण पानी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना जयपुर के ही विश्वकर्मा इंडस्ट्रियल इलाके की बताई जा रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बेसमेंट में पानी भर गया. जिसके चलते वहां अंदर रह रहे तीन लोग पानी में डूब गए लेकिन अभी तक उनके शव बरामद नहीं किया जा सका है. कहा जा रहा है कि मरने वालों में तीन भाई-बहन शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh: मंडी और शिमला में बादल फटने के बाद 28 लोग लापता, एक की मौत, कुल्लू में बहे दो पुल

एयरपोर्ट पर भी भरा पानी

वहीं अगर बात करें जयपुर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तो यहां भी करीब एक फीट पानी आ चुका है. बारिश के चलते कई ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हुआ है. इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर हुए जलभराव और खराब मौसम के चलते एक फ्लाइट जिसे दिल्ली जाना था वह राजधानी जयपुर में 4 घंटे से खड़ी है. अभी तक राजस्थान में सबसे ज्यादा बारिश सवाई माधोपुर के बौली एरिया में 145 एमएम दर्जी की गई है. यदि बात करें अगले 24 घंटे की तो राजस्थान में ऐसा ही मौसम रहने वाला है.मौसम विभाग ने 24 घंटे के लिए सतर्क रहने की चेतावनी दी है.

Exit mobile version