Vistaar NEWS

Jammu Kashmir: बडगाम में बड़ा हादसा; BSF के जवानों से भरी बस खाई में गिरी, 32 घायल, 3 शहीद

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों से भरी बस खाई में गिर गई. इस दर्दनाक घटना में 32 जवान घायल हो गए, जबकि 3 जवान ने शहादत प्राप्त की. सूत्रों के मुताबिक, यह बस दूसरे चरण के चुनाव के लिए दक्षिण कश्मीर के पुलवामा से बडगाम आ रही थी, तभी यह दुर्घटना हो गई. अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और वह लगभग 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. शहीद जवानों की पहचान की जा रही है.

घायलों को खानसाहिब और बडगाम अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस हादसे में 3 बीएसएफ जवान शहीद हुए हैं. हादसे वाली जगह पर बचाव अभियान शुरू किया गया है. घायलों को खानसाहिब और बडगाम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह बस दूसरे चरण के चुनाव के लिए दक्षिण कश्मीर के पुलवामा से बडगाम आ रही थी, तभी यह दुर्घटना हो गई. जम्मू कश्मीर में 25 सितंबर को दूसरे चरण के तहत 26 विधानसभा सीटों पर मतदान होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: हरियाणा में AAP के बिना नहीं बनेगी सरकार, केजरीवाल का बड़ा दावा

एक अधिकारी ने बताया कि बस में बीएसएफ के 35 जवान थे. सड़क से फिसलने के बाद बस खाई में गिर गई. अधिकारी ने बताया कि हादसे में बीएसएफ के तीन जवान बलिदान हो गए.

Exit mobile version