Vistaar NEWS

“सभी सिर्फ बच्चों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, लेकिन…”, राज्यसभा में भाषण के दौरान क्यों रो पड़ीं जया बच्चन?

Jaya Bachchan

Jaya Bachchan

Jaya Bachchan: संसद में सोमवार को विभिन्न दलों के सदस्यों ने राजेंद्र नगर के कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में पानी भर जाने से तीन छात्रों की मौत का मुद्दा उठाया. सभी ने मामले की जांच और जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस मुद्दे पर चर्चा के दौरान समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन भावुक हो गईं. जया बच्चन ने कहा कि उन्हें बहुत दुख हुआ है, सभी ने छात्रों को श्रद्धांजलि दी, लेकिन किसी ने उनके परिवारों के बारे में नहीं सोचा. जया बच्चन ने कहा कि उन्हें निर्भया कांड अभी भी याद है और उस घटना की पीड़ा वे भूली नहीं हैं.

गलती हम सभी की है: जया बच्चन

जया बच्चन ने कहा कि कई सालों बाद वे फिर से ऐसी चर्चा देख रही हैं. आज वे एक मां और दादी के रूप में दिल्ली में हुई इस दर्दनाक घटना से बेहद दुखी हैं. इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. अपने भाषण के दौरान जया बच्चन की आंखें भर आईं. उन्होंने कहा कि वे यहां जनता के मुद्दों पर चर्चा करने आए हैं और उन्हें ईमानदारी और समझदारी से ऐसा करना चाहिए. उन्होंने कहा कि एमसीडी और एनडीएमसी के बारे में चर्चा हो रही है, कुछ लोग अलग-अलग दिशाओं में उंगली उठा रहे हैं, लेकिन आखिरकार, गलती हम सभी की है.

यह भी पढ़ें: “अखिलेश यादव तो बीजेपी के साथ…”, Om Prakash Rajbhar के इस बयान से यूपी की सियासत में मचा हड़कंप!

मेरे घरों में भी घुटनों तक पानी भर गया था: जया

जया बच्चन ने कहा कि शपथ लेने से पहले जब वे दिल्ली आईं, तो उनके घर में घुटनों तक पानी भर गया था. सांसदों के घरों के रख-रखाव के लिए जिम्मेदार एजेंसियां ​​गुणवत्ता सुनिश्चित नहीं करती हैं. हम चुप रहते हैं और कुछ नहीं बोलते. इस दौरान उन्होंने सुधांशु त्रिवेदी की प्रशंसा भी की. जया बच्चन ने कहा कि आज भी वे दिल से नहीं बोलते हैं और ऐसा सिर्फ इसलिए होता है क्योंकि आपने उनसे ऐसा करने के लिए कहा था.

Exit mobile version