Vistaar NEWS

”पीएम मोदी की हार जरूरी”, PAK के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी फिर भारत के चुनाव में कूदे, राहुल-केजरीवाल को भेजा मैसेज

फवाद चौधरी फिर भारत के चुनाव में कूदे

Lok Sabha Election 2024: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने एक बार फिर लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के सभी लोग चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाएं. बता दें कि फवाद चौधरी ने पीएम मोदी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने विपक्षी दलों को पाकिस्तान का समर्थन बताया था.

फवाद चौधरी ने कहा, “कश्मीर हो या हिंदुस्तान के अंदर बाकी जो मुसलमान हो, इस वक्त जिस किस्म की कट्टरपंथी विचारधारा का सामना कर रहे हैं. ये बहुत जरूरी है कि नरेंद्र मोदी चुनाव में शिकस्त खाएं.” उन्होंने आगे कहा, “भारतीय मतदाताओं का लाभ पाकिस्तान के साथ अच्छे संबंध रखने में है. भारत को एक प्रगतिशील देश के रूप में आगे बढ़ना चाहिए और इसीलिए नरेंद्र मोदी और उनकी कट्टरपंथी विचारधारा को हराना होगा. जो भी उन्हें हराएगा, चाहे वह राहुल जी हों, केजरीवाल जी हों या ममता बनर्जी, उन्हें शुभकामनाएं.”

PM मोदी ने कही थी ये बात

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान से विपक्ष को मिल रहे समर्थन को चिंता का विषय बताया था. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि कुछ खास लोगों को वे लोग क्यों पसंद करते हैं जो हमसे दुश्मनी रखते हैं. वहां से कुछ लोगों को समर्थन क्यों मिलता है? यह ऐसा मामला है जिसकी गहन जांच की जरूरत है.”

ये भी पढ़ेंः एमपी में गर्मी का कहर, हीट स्ट्रोक से तीन लोगों की मौत, भोपाल में पारा 45.1 डिग्री पहुंचा

केजरीवाल ने पाक नेता को लगाई थी फटकार

इससे पहले फवाद चौधरी ने छठे चरण की वोटिंग के दौरान भी लोकसभा चुनाव में टांग घुसाने की कोशिश की थी. उन्होंने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पोस्ट पर लिखा था, “शांति और सद्भावना ही नफरत और उग्रवाद की ताकतों को परास्त करेगी.” वहीं, इसके बाद पाक नेता के पोस्ट पर केजरीवाल ने उन्हें नसीहत देते हुए लिखा, “चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं. आपके पोस्ट की जरूरत नहीं है. इस वक्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं. आप अपने देश को संभालिए.”

Exit mobile version