Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस में आना चाहते हैं सीएम भगवंत मान’, नवजोत सिंह सिद्धू का दावा- खुद किया था संपर्क

Navjot Singh Sidhu

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू

Lok Sabha Election 2024: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम भगवंत मान को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है. कांग्रेस नेता ने दावा कहते हुए कहा है कि भगवंत मान ने कांग्रेस में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया है. उन्होंने एक निजी मीडिया चैनल के साथ इंटरव्यू में ऐसा बयान दिया है. हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू के दावों पर सीएम भगवंत मान ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया के एक्स से इस इंटरव्यू का वीडियो साझा किया है. इस इंटरव्यू के दौरान कांग्रेस नेता से पूछा गया कि वह बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं और क्या पार्टी ने उनसे संपर्क किया है. इसपर उन्होंने कहा कि मैं आपको बता सकता हूं कि मुझसे किसी ने भी संपर्क नहीं किया है. हालांकि भगवंत मान मेरे पास आए थे. अगर वह कहेंगे तो मैंने उस जगह के बारे में भी बताऊंगा.

डिप्टी सीएम पद का ऑफर दिया

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि भगवंत मान ने मुझसे कहा है कि अगर मैं भगवंत मान को कांग्रेस में शामिल करा देता हूं तो वह मुझे डिप्टी सीएम बना देंगे. उन्होंने मुझे ऑफर देते हुए कहा है कि अगर मैं आम आदमी पार्टी में जाता हूं तो वह मुझे डिप्टी सीएम बना देंगे. सिद्धू ने दावा करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लिए प्रतिबद्ध हूं.

ये भी पढ़ें: Mahashivratri 2024: देशभर में महाशिवरात्रि की धूम, मंदिरों में पहुंच रहे शिव भक्त, काशी विश्वनाथ में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. अगर भगवंत मान चाहें तो कांग्रेस में शामिल होते हैं तो उनका स्वागत रहेगा. इसके लिए उन्हें दिल्ली में कांग्रेस नेतृत्व से बात करनी चाहिए. हालांकि इसके अलावा कोई चर्चा हमारे बीच नहीं हुई है. मेरा एक मात्र उद्देश्य केवल पंजाब के लोगों की सेवा करना है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से सिद्धू के बीजेपी में जाने की अटकलें चल रही है.

Exit mobile version