Vistaar NEWS

“गालियां खा-खा कर गाली प्रूफ बन गया…”, पीएम मोदी ने ताजा इंटरव्यू में विपक्ष को फिर लपेटा

PM Modi

पीएम मोदी

PM Modi Interview: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होने वाला है. इससे ठीक पहले पीएम मोदी ने न्यूज़ एजेंसी ANI को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान पीएम मोदी ने एक बार फिर से विपक्ष को आड़े हाथों लिया है. पीएम मोदी ने कहा कि किसी ने मुझे मौत का सौदागर कहा, तो किसी ने गंदी नाली का कीड़ा कहा. मैं तो पिछले 24 साल से गालियां खा-खा कर गाली प्रूफ बन गया हूं.

“जब हिसाब लगाया तो पता चला 101 गालियां दीं”

पीएम मोदी ने कहा, संसद में हमारे एक साथी ने हिसाब लगाया था, 101 गालियां गिनाई थी, तो चाहे चुनाव हो या न हो, ये लोग (विपक्ष) मानते हैं कि गालियां देने का हक उनका ही है और वे इतने हताश-निराश हो गए हैं. गालियां देना अपशब्द बोलना उनका स्वभाव बन गया है.

प्रधानमंत्री ने कहा, “ओडिशा का भाग्य बदलने वाला है, सरकार बदल रही है. मैंने कहा है कि वर्तमान ओडिशा सरकार की समाप्ति तिथि 4 जून है और 10 जून को भाजपा के मुख्यमंत्री ओडिशा में शपथ लेंगे.”

मुसलमानों के लिए ओबीसी कोटा पर कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश और उसके बाद हाई कोर्ट के आदेश पर ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया पर एएनआई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “जब कलकत्ता हाई कोर्ट का फैसला आया तो साफ हो गया कि इतना बड़ा फर्जीवाड़ा हो रहा था. लेकिन इससे भी अधिक दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए अब वे न्यायपालिका का भी दुरुपयोग कर रहे हैं. यह स्थिति किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नहीं हो सकती”.

यह भी पढ़ें: Ranjit Singh Murder Case: डेरा प्रमुख राम रहीम को बड़ी राहत, मैनेजर हत्या मामले में हाई कोर्ट ने किया बरी

बंगाल का चुनाव एकतरफा है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बताया, “बंगाल के चुनाव में TMC अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है. पिछले विधानसभा चुनाव में हम 3 थे और बंगाल की जनता ने हमें 80 पर पहुंचा दिया. हमें पिछले चुनाव में भारी बहुमत मिला था. इस बार पूरे हिंदुस्तान में बेस्ट परफॉर्मिंग स्टेट कोई होगा तो पश्चिम बंगाल होने वाला है. भाजपा को सर्वाधिक सफलता पश्चिम बंगाल में मिल रही है. वहां का चुनाव एक तरफा है.

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पीएम ने बताया, “मनमोहन सरकार के कार्यकाल में 34 लाख रुपए पकड़े गए थे. अब ईडी ने 10 साल में 2200 करोड़ रुपए पकड़े हैं.”

Exit mobile version