Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: बिहार में सियासी बवाल, चिराग और उनकी मां के समर्थन में एकजुट हुआ पूरा पासवान परिवार

Chirag Paswan

जनशक्ति पार्टी-रामविलास प्रमुख चिराग पासवान

Lok Sabha Election 2024: बिहार में आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की रैली के वायरल वीडियो पर सियासी बवाल मच गया है. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और विरोधी आरजेडी को घेरने में लगे हुए हैं. वहीं चिराग पासवान और उनकी मां के समर्थन में अब पूरा परिवार उतर आया है. वोटिंग से ठीक पहले अब पूरा पासवान परिवार एकजुट दिख रहा है.

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और राम विलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस ने कहा- तेजस्वी यादव की आमसभा में मंच से असामाजिक तत्व ने मेरी भाभी के लिए अभद्र टिप्पणी की, यह निंदनीय है. मैं बिहार सरकार से मामले को देखने और दोषियों को दंडित करने की अपील करता हूं ताकि भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति न हो. तेजस्वी यादव को ऐसा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी.

हमारी बड़ी माताजी के बारे में अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया- प्रिंस राज

जबकि चिराग पासवान के भाई प्रिंस राज ने कहा- जमुई की एक चुनावी सभा में दलितों एवं शोषितों के मसीहा हमारे पूज्य बड़े पापा स्मृतिशेष पद्मभूषण रामविलास पासवान जी की पत्नी एवं हमारी बड़ी माताजी के बारे में अमर्यादित एवं अशोभनीय भाषा का प्रयोग किए जाने की घटना की पुरजोर निंदा करता हूं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: हिसार से सुनैना तो कुरुक्षेत्र से अभय सिंह चौटाला… INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे

उन्होंने कहा कि जंगलराज के पर्याय राजद की सभाओं में मातृशक्ति का अपनान और कोई नयी बात नहीं है. प्रशासन से इस प्रकार के असामाजिक तत्वों पर शीघ्र सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव की रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूर्व डिप्टी सीएम भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि मंच पर ही उसी वक्त एक युवक चिराग पासवान की मां को गाली देते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Exit mobile version