Vistaar NEWS

रोहतक सीट पर BJP रणदीप हुड्डा पर खेल सकती है दांव, दीपेंद्र हुड्डा बोले- उनकी टिकट ही पक्की नहीं, तो…

Deependra Hooda, Randeep Hooda,

रणदीप हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. बीजेपी ने हाल ही में 195 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी. इस लिस्ट में कई नए चेहरों को भी मौका दिया गया तो कई मौजूदा सांसदों का टिकट भी कटा. अब चर्चा है कि एक्टर रणदीप हुड्डा रोहतक से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

इस बीच कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने रणदीप हुड्डा पर तंज कसा है. रणदीप हुड्डा के रोहतक से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की खबरों पर कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, “वे उम्मीदवार का ही फैसला नहीं कर पा रहे. भाजपा से जो लोग टिकट लेने के लिए लाइन में हैं, उनकी टिकट ही सुनिश्चित नहीं है, वे काम क्या कराएंगे. ”

दीपेंद्र को टक्कर दे सकते हैं रणदीप

कहा जा रहा है कि रणदीप हुड्डा हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा को टक्कर दे सकते हैं.कांग्रेस से दीपेंद्र को टिकट मिलने की पूरी संभावना है. इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है. अब जब राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हुई है कि बीजेपी रोहतक से रणदीप को मैदान में उतार सकती है तो दीपेंद्र हुड्डा ने रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: पार्टी के प्रभाव वाली सीटों पर फोकस, पिछली बार की बेइज्जती नहीं चाहते अखिलेश! परिवार को संसद पहुंचाने के लिए कर डाली बड़ी प्लानिंग

रोहतक से दीपेंद्र हुड्‌डा की मजबूत दावेदारी!

बता दें कि दीपेंद्र हुड्डा की रोहतक से मजबूत दावेदारी मानी जाती है. साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बाद भी दीपेंद्र ने बीजेपी उम्मीदवार अरविंद शर्मा को कड़ी टक्कर दी थी. इस बार दीपेंद्र और भी ज्यादा मेहनत करते नजर आ रहे हैं. पिछले 1 साल से दीपेंद्र लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं. वह यहां लगातार रैलियां और बैठकें कर रहे हैं. हालांकि, पिछले चुनाव में दीपेंद्र हार गए थे.

 

 

Exit mobile version