Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: यूपी में गांधी परिवार के हाथ प्रचार की कमान, भाई राहुल का साथ देंगी प्रियंका गांधी, कल रोड शो

Rahul Priyanka Gandhi

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

Lok Sabha Election 2024: पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार बुधवार को थम जाएगा. उत्तर प्रदेश में इस चरण के दौरान आठ सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी. वहीं चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यूपी में गांधी परिवार पार्टी के प्रचार की कमान अपने हाथों में लेगा. चुनाव प्रचार के लिए एक ही दिनों राहुल गांधी और प्रियंका गांधी नजर आएंगे.

दरअसल, यूपी में कांग्रेस के लिए राहुल गांधी चुनाव प्रचार की शुरूआत गाजियाबाद से करेंगे. 17 अप्रैल को दोनों ही नेता एक साथ प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे. सूत्रों की मानें दो इन दोनों ही नेताओं की एक संयुक्त जनसभा गाजियाबाद में 19 अप्रैल को होने की संभावना है. दिल्ली से लगी यूपी की गाजियाबाद सीट पर दूसरे चरण के तहत 26 मई को वोटिंग होगी. इस सीट पर कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों के बीच मुख्य मुकाबला है.

यूपी कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय ने दोनों ही नेताओं की होने वाले संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की जानकारी दी है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी यूपी के चुनावी समर में भाई राहुल गांधी का साथ देंगी. वह 17 अप्रैल को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सहारनपुर में एक रोड शो करेंगी.

क्या है प्रियंका गांधी का कार्यक्रम

प्रियंका गांधी बुधवार को सहारनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो करेंगी. वह विशेष विमान से सरसावा हवाई अड्डा पहुंचेंगी. इसके बाद हेलीकॉप्टर से सिद्ध पीठ मां शाकम्भरी देवी मंदिर जाएंगी. वहां मां शाकम्भरी देवी के दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगी. इसके बाद सड़क मार्ग से गोल कोठी पहुंच कर जैन मंदिर जाएंगी.

ये भी पढ़ें: Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार, गुजरात से पकड़े गए दोनों शूटर्स

अपने दर्शन पूजन के कार्यक्रम के बाद प्रियंका गांधी इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो करेंगी. यह रोड शो गोल कोठी से गुरूद्वारा रोड तक होगा. इसके बाद गुरूद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में मत्था टेककर अरदास भी करेंगी. प्रियंका के रोड शो में यूपी प्रभारी अविनाश पांडे भी मौजूद रहेंगे.

Exit mobile version