Vistaar NEWS

‘अपने स्वास्थ्य में बेवजह पीएम मोदी को घसीट रहे हैं खड़गे’, Amit Shah ने कांग्रेस अध्यक्ष को दिया जवाब

Amit Shah, Lok Sabha Election

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) पर निशाना साधा है. अमित शाह ने खड़गे के उस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा था, “मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी (PM Modi) को सत्ता से हटा नहीं दिया जाता.”

अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, “कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने भाषण में अपमानजनक व्यवहार करके खुद, अपने नेताओं और अपनी पार्टी को पीछे छोड़ दिया. अपनी कटुता का परिचय देते हुए अपने स्वास्थ्य के मामले में बिना मतलब उन्होंने पीएम मोदी को घसीटा. इससे मालूम होता है कि पीएम मोदी के लिए कांग्रेसियों में कितनी नफरत और डर है जो वक्त उनके बारे में ही सोचते रहते हैं.”

शाह ने खड़गे पर साधा निशाना

अमित शाह ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे के बेहतर स्वास्थ्य के लिए PM मोदी प्रार्थना कर रहे हैं, मैं प्रार्थना करता हूं. हम सब प्रार्थना करते हैं कि वे दीर्घायु हों. वे 2047 तक विकसित भारत का निर्माण होते देखने के लिए जीवित रहें.’ बता दें कि पीएम मोदी ने भी खड़गे से फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य का हालचाल लिया था.


जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत अचानक बिगड़ गई. उस वक्त खड़गे मंच से जनसभा को संबोधित कर रहे थे. जब उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार आया तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे. मैं 83 साल का हूं और इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं. मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी को सत्ता से हटा नहीं दिया जाता.”

खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं. सच तो यह है कि इन लोगों ने पिछले 10 वर्षों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया है. इसके लिए खुद पीएम मोदी जी जिम्मेदार हैं.

Exit mobile version