Vistaar NEWS

दूसरी बार हरियाणा के CM बने नायब सिंह सैनी, पंचकूला में दिखा NDA का दम

नायब सिंह सैनी

नायब सिंह सैनी

आज पंचकूला के दशहरा मैदान में नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने नायब सैनी को शपथ दिलाई, जिसमें उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को निभाने का संकल्प लिया. बुधवार को हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में उन्हें सर्वसम्मति से नेता चुना गया, जो उनकी लोकप्रियता और नेतृत्व क्षमताओं का परिचायक है.

पंचकूला में NDA के नेताओं का जमावड़ा

शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री भी उपस्थित थे. इस समारोह के जरिए NDA का दम दिखा. नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण चंडीगढ़ पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, “नई सरकार को शुभकामनाएं. यह एक उल्लेखनीय, अभूतपूर्व उपलब्धि है. यह नेतृत्व की क्षमता को दर्शाता है.” वहीं, इस समारोह में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: निज्जर हत्या मामले में कनाडा के पास नहीं है कोई सबूत, ट्रूडो ने खुद ही उगला सच, भारत ने निकाल दी हवा

इन मंत्रियों को भी दिलाई गई शपथ

साथ ही, इस अवसर पर कई मंत्रियों को भी शपथ दिलाई गई, जिनमें कृष्ण पंवार, गौरव गौतम, अनिल विज, महिपाल ढांडा, श्रुति चौधरी, विपुल गोयल, राव नरबीर, कृष्ण बेदी, आरती राव, श्याम सिंह राणा, डॉ. अरविंद शर्मा और राजेश नागर शामिल हैं. बता दें कि शपथ ग्रहण को लेकर शहर भर में स्वागत के पोस्टर लगाए गए थे, जो इस समारोह की महत्ता को दर्शाते हैं. नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा के विकास की दिशा में कई नए कदम उठाए जाने की उम्मीद है.

Exit mobile version