Vistaar NEWS

‘मैं Salman Khan को जान से मार दूंगा’, एक्टर को मिली धमकी का वीडियो वायरल, लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बरार गैंग से जुड़े तार

Salman Khan House Firing Case

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. सलमान खान के बाहर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने एक और नई FIR दर्ज की है. दरअसल, फायरिंग के मामले में आपराधिक धमकी देने के आरोप में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान बनवारीलाल लटूरलाल गूजर(20) में हुई है जो राजस्थान के बूंदी का रहने वाला है. अब मुंबई पुलिस बनवारीलाल से पूछताछ कर रही है.

आरोपी ने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था वीडियो

दरअसल, पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि बनवारीलाल लटूरलाल गूजर ने कुछ दिनों पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था. इस वीडियो में वह कहते दिख रहा था कि लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और उनके गैंग के कई लोग मेरे साथ हैं और मैं सलमान खान को मार दूंगा. क्योंकि सलमान खान ने अभी तक माफी नहीं मांगी है. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो राजस्थान के एक हाई-वे पर शूट किया हुआ बताया जा रहा है. बाद में इसे आरोपी ने अपने चैनल पर अपलोड किया. सलमान खान को लेकर धमकी भरा वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई.

यह भी पढ़ें: US NSA India Visit: अमेरिकी सुरक्षा सलाहकार से कल मिलेंगे अजीत डोभाल, पन्नू की हत्या के प्रयास मामले के बाद पहली उच्च स्तरीय बैठक

14 अप्रैल को हुई थी सलमान खान के घर फायरिंग

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो वायरल होते ही मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एक टीम राजस्थान भेजी गई. टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई स्थित साइबर पुलिस स्टेशन में मामले में केस दर्ज कर लिया गया. साथ ही दिल्ली पुलिस क्रिमिनल बैकग्राउंड की भी जांच कर रही है. बता दें कि, एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर 14 अप्रैल, रविवार की सुबह फायरिंग हुई थी. उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी आवास के बाहर यह घटना हुई थी. इस दौरान बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की थी. घटना सुबह करीब 4.50 बजे हुई थी. इस घटना को दो बदमाशों ने अंजाम दिया था.

Exit mobile version