Vistaar NEWS

DD News Logo: ‘अब प्रसार भारती नहीं, प्रचार भारती…’, केसरिया हुआ डीडी न्यूज़ का लोगो तो भड़का विपक्ष

केसरिया हुआ डीडी न्यूज़ का लोगो तो भड़का विपक्ष

DD News Logo: भारत सरकार के चैनल डीडी न्यूज़ के लोगो का रंग लाल से बदलकर केसरिया कर दिया गया है. बीते दिनों डीडी न्यूज़ ने भले ही कहा कि हमारे मूल्य वही हैं, अब हम एक नए अवतार में उपलब्ध हैं. लोकिन विपक्ष को इसपर भरोसा नहीं हुआ. टीएमसी सांसद जवाहर सरकार ने कहा कि यह अब प्रसार भारती नहीं है, यह प्रचार भारती है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली पार्टी की बैठक में संदीप दीक्षित की कन्हैया कुमार से हुई कहासुनी, अपशब्दों का हुआ प्रयोग, कांग्रेस प्रत्याशी ने बीच में छोड़ी बैठक

लोकसभा चुनाव के वक्त डीडी न्यूज़ के लोगो के रंग में बदलाव को लेकर विपक्ष सरकार को घेर रही है. प्रसार भारती के पूर्व सीईओ और टीएमसी सांसद जवाहर सरकार ने कहा, “राष्ट्रीय प्रसारक दूरदर्शन ने अपने ऐतिहासिक फ्लैगशिप लोगो को भगवा रंग में रंगा. इसके पूर्व सीईओ के रूप में, मैं इसके भगवाकरण को चिंता की दृष्टि से देख रहा हूं और महसूस कर रहा हूं- यह अब प्रसार भारती नहीं है, यह प्रचार भारती है.” आपको बता दें कि सरकार 2012 से 2016 के बीच प्रसार भारती के सीईओ थे.

DD न्यूज़ ने कही ये बात

इस संबंध में डीडी न्यूज़ ने कहा, ”हालांकि हमारे मूल्य वही हैं, अब हम एक नए अवतार में उपलब्ध हैं. एक ऐसी समाचार यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जो पहले कभी नहीं देखी गई.. बिल्कुल नए डीडी न्यूज़ का अनुभव करें.”

BJP ने किया पलटवार

वहीं, बीजेपी नेता विष्णु वर्धन रेड्डी ने कहा कि 1959 में जब दूरदर्शन लॉन्च हुआ तो उसका लोगो भगवा था. उन्होंने सरकार पर उठ रहे सवालों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है. रेड्डी ने कहा कि विरोधी भगवा और हिंदुओं के प्रति घृणा रखते हैं, इसलिए नाराजगी जता रहे हैं.

Exit mobile version